नई दिल्ली पार्टी छोड़ने वालों पर राहुल गांधी का निशाना, कहा-डरने वाले भाजपा में जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा

पार्टी छोड़ने वालों पर राहुल गांधी का निशाना, कहा-डरने वाले भाजपा में जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा

पार्टी छोड़ने वालों पर राहुल गांधी का निशाना, कहा-डरने वाले भाजपा में जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी छोड़ने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि डरने वाले भाजपा में जाएंगे. जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा. कांग्रेस को निडर लोग चाहिए. यह बात राहुल गांधी ने सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की एक बैठक के दौरान कहीं. शुक्रवार को वर्चुअल बैठक में वायनाड सांसद राहुल गांधी ने कहा कि डरने वाले भाजपा में जाएंगे, भाजपा डर दिखा कर अपने साथ करती है.

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया जी डर गए तो RSS  के हो गए, सिंधिया जी डर गए कि भाजपा उनका महल ले जाएगी, महल ले जाने के डर से सिंधिया जी भाजपा में चले गए. राहुल ने कहा कि जो डर गए वो भाजपा में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा.

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा हाल में ही जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे. राहुल गांधी ने कहा कि हमें निडर लोग चाहिए. जो डर रहे हैं उन्हें कहो, जाओ भागो, नहीं चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं. उन्हें लेकर आओ.

और पढ़ें