नई दिल्ली राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा-मणिपुर में हमले से साफ है कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा करने में असमर्थ

राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा-मणिपुर में हमले से साफ है कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा करने में असमर्थ

राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा-मणिपुर में हमले से साफ है कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा करने में असमर्थ

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मणिपुर में हुए उग्रवादी हमले को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह घटना इस बात की सबूत है कि यह सरकार देश की सुरक्षा में असमर्थ है.

उन्होंने ट्वीट किया, मणिपुर में सेना के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले से एक बार फिर साबित होता है कि मोदी सरकार राष्ट्र की सुरक्षा करने में असमर्थ है.शहीदों को मेरी श्रद्धांजलि व उनके परिवारजनों को शोक संवेदनाएं.देश आपके बलिदान को याद रखेगा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मणिपुर में सेना के काफिले पर आतंकी हमले का दुखद समाचार मिला.शहीद सैनिकों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि एवं उनके परिवारजनों के प्रति शोक संवेदनाएं.देश शहीदों के बलिदान को हमेशा याद रखेगा.आतंकियों की इस कायराना हरकत के खिलाफ पूरा देश एकजुट है.जय हिंद. 

गौरतलब है कि मणिपुर में शनिवार सुबह हुए हमले में असम राइफल्स की खुगा बटालियन के कमांडिंग अफसर (सीओ) कर्नल विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई.इस हमले में अर्धसैन्य बल के चार कर्मियों की भी मौत हो गई.अधिकारियों ने बताया कि चुराचांदपुर जिले के सेहकन गांव में त्रिपाठी के काफिले को निशाना बनाया गया.(भाषा) 

 

और पढ़ें