close ads


चौतरफा महंगाई के मुद्दे पर केन्द्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- इसके लिए वें जिम्मेदार 

चौतरफा महंगाई के मुद्दे पर केन्द्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- इसके लिए वें जिम्मेदार 

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर एक बार फिर से केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने महंगाई के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार बताया है जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर बुधवार को आरोप लगाया कि ‘चौतरफा महंगाई की मार’ के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. 

राहुल ने किया ट्वीट, लिखा-एक तरफ़ किसान तो दूसरी तरफ उपभोक्ता झेल रहे महंगाई की मारः
प्याज एवं बीज की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण किसानों के परेशान होने का दावा करने वाली एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि एक तरफ़ किसान पर दोहरी मार- महंगे बीज और कम दाम पर उपज की ख़रीद. दूसरी तरफ़ उपभोक्ता पर चारों तरफ़ से महंगाई की मार. ज़िम्मेदार सिर्फ़ मोदी सरकार!

राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के अपने घर लौटने में आई दिक्कत से जुड़ा वीडियो शेयर कियाः
इसके साथ ही, राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के अपने घर लौटने में आई दिक्कत से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर केंद्र और बिहार सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-उत्तर प्रदेश की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारों ने ये शर्मनाक बर्बरता की. कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की. यही सच है.
सोर्स भाषा
 

और पढ़ें