VIDEO: राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान दौरे पर

VIDEO: राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान दौरे पर

जयपुरः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी केन्द्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं.

अजय माकन ने ट्वीट कर दी जानकारीः
कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने ट्वीट कर राहुल गांधी के संभावित राजस्थान दौरे की जानकारी दी है. माकन ने ट्वीट किया कि किसानों के हितों की लड़ाई लड़ने, किसानों की आवाज़ बुलंद कर, केंद्र सरकार द्वारा तीनों काले क़ानूनों को वापस लेने हेतु संघर्ष के लिए- राहुल गांधीजी, 12 एवं 13 फ़रवरी को राजस्थान आएंगे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जुटे तैयारियों मेंः
सूत्रों की माने तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के राजस्थान के संभावित दौरे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तैयारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को राजस्थान आने के लिए आमंत्रित किया था, जिसे स्वीकार करते हुए वह 12 और 13 फरवरी को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. वैसे तो राहुल गांधी केन्द्र के तीनों कृषि कानूनों को लेकर किसानों की आवाज बुलंद करने के लिए प्रदेश के दौरे पर आ रहे है. लेकिन अभी तक तय नहीं है कि इस दौरान राहुल गांधी का क्या कार्यक्रम रहेगा. बताजा जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत- प्रदेश के दौरे पर आ रहे राहुल गांधी के संभावित कार्यक्रमों को लेकर उनकी सभाओं के स्थान और यात्रा के अन्य कार्यक्रमों को फाइनल करने में जुट गए हैं.

और पढ़ें