Vaishali Takkar सुसाइड मामले में 4 दिन की रिमांड पर राहुल, कोर्ट ने दिए आदेश

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल नवलानी (Rahul Navlani) को इन सब बातों का दोषी ठहराते हुए उसे सजा देने की मांग की थी. जांच पड़ताल के बाद 19 अक्टूबर को पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया था. अब बताया जा रहा है कि राहुल को 4 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

गिरफ्तार करने के बाद राहुल ने को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेजा गया. पुलिस पहले सुरक्षा की दृष्टि से राहुल को ऑनलाइन पेश करने के बारे में सोच रहे थी. लेकिन कोर्ट की फटकार के बाद तुरंत ही उसे 10 मिनट में वहां पहुंचाया गया.

राहुल (Rahul) से पूछताछ करने और सबूत इकट्ठा करने के लिए पुलिस ने 10 दिन के रिमांड की याचिका कोर्ट के सामने पेश की थी. लेकिन कोर्ट ने पुलिस को 4 दिन की रिमांड की मंजूरी दी है.

15 अक्टूबर को वैशाली (Vaishali) ने अपने घर में आत्महत्या की थी. वैशाली के पास मिले सुसाइड नोट ने सभी को हैरान कर दिया था. सुसाइड नोट में वैशाली ने आरोपी राहुल (Rahul) को ही बताया था. उसी आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी और राहुल को गिरफ्तार किया गया था.