राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की उठी मांग, मुख्यमंत्री गहलोत ने CWC की बैठक में रखा प्रस्ताव 

राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की उठी मांग, मुख्यमंत्री गहलोत ने CWC की बैठक में रखा प्रस्ताव 

नई दिल्ली: एक बार फिर से राहुल गांधी को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग उठने लगी है. मंगलवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें कई अहम फैसले लिए गए. वहीं राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की मांग उठी. यह प्रस्ताव राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीडब्ल्यूसी की बैठक में रखा. अन्य नेताओं ने भी मुख्यमंत्री गहलोत के प्रस्ताव का समर्थन किया है. 

राजस्थान में होटल व रेस्टोरेंट बार शुरू करने की अनुमति, आबकारी आयुक्त बीसी मलिक ने जारी किया आदेश

रघुवीर मीणा ने भी प्रस्ताव का किया समर्थन:
CWC सदस्य रघुवीर मीणा ने भी प्रस्ताव का समर्थन किया है. लेकिन फिलहाल इस पर फैसला कांग्रेस आलाकमान लेगा. जिसके बाद ही राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की राह आसान हो पाएंगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन फिर से राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग तेज हो गई हे. 

2017 में बने थे राहुल गांधी अध्यक्ष:
राहुल गांधी साल 2017 में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बने थे. लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफे के बाद सोनिया गांधी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष हैं.कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कोरोना, तेल के दाम और चीन के साथ सीमा पर जारी तनाव को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास किया गया है.

झालावाड़ में हुई मानसून की पहल बारिश, सड़कों पर भरा पानी, तो बच्चों ने लिया बारिश का आनंद

और पढ़ें