शक्तावत राहुल गांधी के संकल्प का प्रत्याशी है - राज बब्बर

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/30 08:53

वल्लभनगर(उदयपुर)। मेवाड़ की बहुचर्चित वल्लभनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शक्तावत के समर्थन में गुरुवार को बम्बोरा गांव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक अभिनेता व उत्तरप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की आमसभा का आयोजन हुआ। आमसभा सुबह 11 बजे से शुरु होनी थी, लेकिन निर्धारित समय से करीब 7 घंटे देरी से पहुंचे। राज बब्बर को देखने के लिए ग्रामीण सुबह से सभा स्थल पर जुटने लगे लेकिन राज बब्बर के सात घंटे देरी से आने के बावजुद कड़ी धूप में भूखे-प्यासे इंतजार में डटे रहे। आमसभा में सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।
         ‘मध्यप्रदेश-छतीसगढ़ की तरह राजस्थान में भी आ रही हैं कांग्रेस’
उत्तरप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व अभिनेता राज बब्बर 7 घंटे देरी से शाम करीब 5.45 बजे बम्बोरा सभा स्थल पर पहुंचे। सभा को सम्बोधित करते हुए राज बब्बर ने कहा कि मैं पिछली बार के चुनाव में उपस्थित नहीं हो सका लेकिन इस बार मैंने वादा निभाते हुए किसी भी तरह यहां पहुंचा हूं। आपके लाडले प्रत्याशी के समर्थन के लिए मैं आपसे अपील करता हूं। यह सीट राहूल गांधी के संकल्प के प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शक्तावत की सीट है। इसके लिए मुझे पीसीसी से विशेष रुप से भेजा गया है। मैं मध्यप्रदेश व छतीसगढ़ में भी चुनावी दौरे पर गया, वहां पर कांग्रेस की सरकार बन रही हैं और राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बनने वाली हैं इसलिए आपके क्षेत्र से गजेन्द्र सिंह शक्तावत को जनप्रतिनिधि बनाकर भेजे। राजस्थान में नरेगा के काम नहीं हो रहे हैं इससे ग्रामीण में नाराजगी है। पूरे विश्व में हरा मार्बल केवल उदयपुर की वादियों में मिलता हैं, यहां के पत्थरों में भी हरियाली है। आप सभी का सहयोग रहेगा तो आने वाली सरकार में शक्तावत अपनी भागीदारी निभायेंगे और मैं पुन: विजय जुलूस में आऊंगा।
                    हेलिकॉफ्टर की नहीं मिली अनुमति तो हुई देरी
राज बब्बर का वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को लेकर हर बार अजीब ही संयोग बनता है। गत विधानसभा 2013 चुनाव में भीण्डर में आयोजित आमसभा के लिए राज बब्बर डबोक तक पहुंच गए, वहां से हेलिकॉफ्टर से भी भीण्डर आना था लेकिन नहीं पहुंच सके। इस पर राज बब्बर को मोबाइल से भाषण देना पड़ा था। इस बार भी ऐसा ही संयोग बना लेकिन राज बब्बर ने आम सभा में आने की ठान ली, जिससे वह सड़क मार्ग से तय समय से करीब 7 घंटे देरी से पहुंचे। डबोक एयरपोर्ट से प्रशासन द्वारा हेलीकॉफ्टर की अनुमति नहीं मिलने के कारण राज बब्बर को पहली आमसभा के लिए सलूम्बर विधानसभा के जावर गांव में सड़क मार्ग से जाना पड़ा। जिसके लिए दो घंटे लगे। वहां से बम्बोरा आमसभा में आने के लिए भी दो घंटे सड़क मार्ग का सफर तय करना पड़ा।
                       आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा, खरा उतरुंगा - शक्तावत
बम्बोरा आमसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शक्तावत ने कहा कि निर्दलीय विधायक को जीता करके वल्लभनगर तहसील अपने आप को ठगा महसुस कर रही है। हमारी सरकार बनने पर विधानसभा में सरकारी कॉलेज और रोजगार के साधन उपलब्ध करवायेंगे। कांग्रेस ने तीसरी बार में मुझ पर विश्वास करके प्रत्याशी बनाया हैं, आप लोगों के विश्वास को मैं टूटने नहीं दूंगा। इस अवसर पर आमसभा को भीण्डर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुरजमल मेनारिया, पूर्व जिला प्रमुख केवलचंद लबाना, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कुबेरसिंह चौहान, मेघराज सोनी, वल्लभनगर ब्लॉक अध्यक्ष सुनील कुकड़ा, दिलीप जारोली आदि ने सम्बोधित किया।


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

बीजेपी से ज्यादा झूठ कोई नहीं बोलता-अखिलेश यादव

भगोड़े मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता
देश में बढ़ी अमीरी-गरीबी के बीच की खाई
वाराणसी में आज से 15वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आगाज़
राहुल गांधी बोले- 100 दिन में PM मोदी के अत्याचार से मुक्ति मिल जाएगी
रैलियों का तिहरा शतक लगाएंगे मोदी
PM मोदी को CM गहलोत की \'पाती\'
ज़मीन से आसमान तक \'कोहरा\'म
loading...
">
loading...