Mumbai चेहरा छुपाए गणपति बप्पा को लेने पहुंचे राज कुंद्रा, हो गए ट्रोल

चेहरा छुपाए गणपति बप्पा को लेने पहुंचे राज कुंद्रा, हो गए ट्रोल

चेहरा छुपाए गणपति बप्पा को लेने पहुंचे राज कुंद्रा, हो गए ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) का नाम जब से पॉर्नोग्राफी मामले से जुड़ा है, तभी से उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. यही नहीं उन्हें कई महीनों तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी, जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई.

कुंद्रा जेल से बाहर तो बहुत समय पहले ही आ गए थे, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद से ही वे मीडिया के कैमरों से दूर भागते रहते हैं और अगर गलती से सामने आ भी जाते हैं तो वे चेहरे पर एक शील्ड लगाए दिखते हैं. उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी बहुत कम हो गई है, यहां तक की उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया है.

इन सबके बीच आज कुंद्रा का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे गणपति बप्पा को अपने घर ले जाते दिख रहें हैं. जैसा कि महाराष्ट्र में धूमधाम से मनाया जाने वाला गणेशोत्सव का त्यौहार शुरू होने वाला है, बुधवार यानी 31 अगस्त को देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार मनाया जाने वाला है, वहीं हमारे बॉलीवुड सितारें भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने घर पर हर साल गणेश की स्थापना करती हैं, ऐसे में गणपति बप्पा को घर लाने इस साल सिर्फ राज कुंद्रा ही गए थे, क्योंकि शिल्पा के पैर में फ्रैक्चर हुआ है, जिसकी वजह से वो बप्पा को घर ले आने के लिए राज के साथ नहीं जा सकीं.

वहीं बप्पा को घर ले आने के दौरान भी राज कुंद्रा ने अपना चेहरा पूरी तरह कवर किया हुआ था. राज के इस अंदाज को देखकर नेटिजेंस उन्हें ट्रोल करने लग गए हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा काम ही क्यों करना जिसकी वजह से मुंह छुपाकर घूमना पड़े. इसी तरह कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

और पढ़ें