मदरसों और मस्जिदों के मामले में IPC की धारा में बदलाव करने से जुड़ी झूठी खबर हो रही वायरल, CM के OSD लोकेश शर्मा ने किया बिल्कुल स्पष्ट

मदरसों और मस्जिदों के मामले में IPC की धारा में बदलाव करने से जुड़ी झूठी खबर हो रही वायरल, CM के OSD लोकेश शर्मा ने किया बिल्कुल स्पष्ट

जयपुर: राजस्थान में मदरसों व मस्जिदों के मामले में IPC की धारा में बदलाव करने से जुड़ी झूठी खबर वायरल हो रही है. इसमें 3 साल तक की सजा के प्रावधान का गलत प्रचार किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर CM गहलोत के बारे में भ्रामक टिप्पणी की जा रही है. इस बारे में CM के OSD लोकेश शर्मा ने बिल्कुल स्पष्ट करते हुए कहा कि राजस्थान के संदर्भ में ऐसे झूठे और भ्रामक तथ्य वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान के संदर्भ में ऐसे झूठे और भ्रामक तथ्य वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सभी से आग्रह है कि इस प्रकार के दुष्प्रचार में शामिल होने से बचें और इसे प्रचारित-प्रसारित होने से रोकने में सहायक बनें. दरअसल गहलोत सरकार ने ऐसा कोई प्रावधान नहीं किया है. 

ऐसी किसी भी घटना को राजस्थान में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा:
आपको बता दें कि इससे पहले भी मंगलवार खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए एमपी और यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. इसके साथ ही उन्होंने नसीहत देते हुए कहा था कि ऐसी किसी भी घटना को राजस्थान में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें