Barmer News: पति को नामर्द साबित कर पत्नी करना चाहती थी दूसरी शादी, सोने के बाद ब्लेड से काट दिया प्राइवेट पार्ट ! जानिए क्या है पूरा मामला

बाड़मेर: दूसरी शादी करने की चाहत में बाड़मेर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी. महिला ने पति से पिछा छुड़ाने के लिए यह कदम उठाया था. पत्नी उसे नपुंसक बनाकर दूसरी शादी करना चाहती है. अचानक हमले से पति घबरा गया और दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगा. 

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना भलीसर गांव में हुई घटना को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी शादी पांच महिने पहले हुई थी. पत्नी ने उसे पति को करीब करीब एक महीने पहले नींद की गोली खिलाई और उसके सोने के बाद वारदात को अंजाम दिया. महिला की शादी आटा-साटा में हुई थी. मामले को सुलझाने के लिए करीब एक महीने तक दोनों पक्षों में सामाजिक स्तर पर पंचायत चलती रही लेकिन अब ने आरोपी पत्नी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. 

 

इस घटना के बारे में गांव के ही एक युवक ने बताया कि शादी के बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था. दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. वहीं पीड़ित पति के अनुसार एक दिन वह कमरे सो रहा था इसी दौरान उसे पत्नी के फोन पर बात करने की आवाज सुनाई दी. इससे मैंने जब उससे पूछा तो उसने अपनी बहन से बात करना बताया. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. 

पत्नी ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया:
पीड़ित ने बताया कि विवाद के कुछ देर बात वह दोबारा सो गया. इसी दौरान उसकी पत्नी ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. दर्द के कारण चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग भी आ गए. इसके बाद एक निजी अस्पताल में कई दिन चले इलाज के बाद अब वह कुछ ठीक हो पाया है. उसके बाद थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 

तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे, तब वो नामर्द हो जाएगा:
अपनी शिकायत में पीड़ित ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी उसे नपुंसक साबित करना चाहती है. मेरे पूछने पर उसने बताया की बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे. तब वो नामर्द हो जाएगा और फिर तेरा उससे तलाक होने के बाद तेरी पंसद के लड़के से शादी हो जाएगी. पति ने कहा कि शादी के बाद से ही उसे उस पर संदेह है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. उधर, पीड़ित की पत्नी ने भी घटना के 5 दिन बाद 6 अक्टूबर को पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था