Rajasthan Assembly By-Election: तीन उप चुनाव के लिए चुनावी शंखनाद, सुजानगढ़ में सीएम गहलोत की जनसभा

Rajasthan Assembly By-Election:  तीन उप चुनाव के लिए चुनावी शंखनाद, सुजानगढ़ में सीएम गहलोत की जनसभा

जयपुर: तीन उप चुनावों के चुनाव प्रचार का चुनावी शंखनाद आज से हो गया हैं. सुजानगढ़, सहाड़ा और राजसमन्द में चुनावी सभा और नामांकन के कार्यक्रम हो रहे हैं. कांग्रेस नेता आज एकजुटता के साथ नामांकन और चुनावी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तीनों जगह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सीएम गहलोत सुजानगढ़ पहुंच गए हैं. कुछ देर में जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ प्रभारी अजय माकन, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा साथ मौजूद हैं. सुजानगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल के समर्थन में जनसभा हैं. मनोज मेघवाल स्व. मास्टर भंवरलाल के पुत्र हैं. सबसे पहले 11 बजे सुजानगढ़ ,इसके बाद सहाड़ा और फिर 3 बजे राजसमंद में चुनावी सभा होगी. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह साढ़े दस बजे हैलीकॉप्टर से जयपुर से सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी उनके साथ में हैं. इससे पहले अजय माकन पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ आज सुबह 9 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एयरपोर्ट पर माकन को रिसीव किया. 

तीनों नेता थोड़ी देर एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में बैठे. इसके बाद एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर से ही स्टेट हैंगर पहुंचे. यहां से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ हैलीकॉप्टर से सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए. चारों प्रमुख नेता एक ही हैलीकॉप्टर से तीनों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर नामांकन और चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे. प्रदेश प्रभारी अजय माकन का उदयपुर से दिल्ली वापसी का कार्यक्रम है.

और पढ़ें