जयपुर Rajasthan BJP: आखिर किसके नेतृत्व में होगा विधानसभा चुनाव 2023 ? पूनिया बोले- सवाल पुराना है तो जवाब भी पुराना मिलेगा आपको

Rajasthan BJP: आखिर किसके नेतृत्व में होगा विधानसभा चुनाव 2023 ? पूनिया बोले- सवाल पुराना है तो जवाब भी पुराना मिलेगा आपको

जयपुर: राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) होने वाले हैं.  इस चुनाव को लेकर कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद बीजेपी (BJP National Meeting) ने भी इस बार राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए पूरी कमर कस ली है. राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने नेतृत्व को लेकर फिर बयान (Rajasthan BJP announced) दिया है. 

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सवाल पुराना है तो आपको जवाब भी पुराना ही मिलेगा. उन्होंने कहा कि चेहरा PM मोदी का होगा और निशान कमल का फूल होगा.  इससे आगे बोलते हुए पूनिया ने कहा कि नेताओं में कोई मनमुटाव नहीं, हम सभी एक हैं. 3 नेता एक साथ हैं तो 13 भी एक साथ आ जाएंगे. चुनाव में मोदी का नाम और काम होगा. हमे विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत मिलेगा. 

भाजपा का चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल ही रहेंगे:
आपको बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रही भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आज शनिवार को अंतिम दिन है. शुक्रवार को पीएम मोदी ने बैठक को संबोधित किया. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा का चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल ही रहेंगे. वहीं इससे पहले बुधवार शाम को जयपुर पहुंचे भााजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने भी बीजेपी का स्टैंड साफ करते हुए राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर स्थिति साफ की थी. भााजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बयान देते हुए कहा था कि राजस्थान में भी चुनाव पीएम फेस और केंद्र की योजनाओं पर लड़ा जाएगा.

और पढ़ें