सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव सियासत, भाजपा को सहाड़ा में मिली बड़ी सफलता

सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव सियासत, भाजपा को सहाड़ा में मिली बड़ी सफलता

सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव सियासत, भाजपा को सहाड़ा में मिली बड़ी सफलता

जयपुरः भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासत तेज हो गई हैं. भारतीय जनता पार्टी को उपचुनाव से पहले सहाड़ा मे बड़ी सफलता मिली हैं. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने लादूलाल पीतलिया, फूल कंवर और चावंड सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, सहाड़ा क्षेत्र से पूर्व मंत्री डॉ रतन लाल जाट, सहाड़ा से पूर्व विधायक डॉ बालू राम चौधरी समेत कई बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस मौके पर बाबुलाल जैन मेहता भी रहे मौजूद: 

इस मौके पर सहाड़ा उपचुनाव भाजपा से प्रबल संभावित दावेदार बाबुलाल जैन मेहता भी मौजूद रहे. सुवाणा पंचायत समिति की निर्दलीय प्रधान फूल कंवर, प्रधान पति चावंड सिंह, एकलिंगपुरा और सहाड़ा विधानसभा 2018 चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे लादू लाल पितलियां अपने सभी समर्थकों के साथ बीजेपी में वापसी की हैं. 

बाबूलाल जैन मेहता ने भी चुनाव के लिए ठोकी ताल: 

आपको बता दें कि जिले की सहाड़ा विधानसभा में विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना से मृत्यु के बाद होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी चौसर बिछना शुरू हो गई है. कांग्रेस और बीजेपी के दावेदार लोगों से संपर्क करने में जुट गये हैं. बीजेपी से खेमाणा के बाबूलाल जैन मेहता ने भी चुनाव के लिए ताल ठोकी है. जैन की दो पीढ़ी जनसंघ और भाजपा में सक्रिय रही है. ऐसे में इन्हें भाजपा से प्रबल संभावित उम्मीदवार माना जा रहा है. 

और पढ़ें