सहाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए बाबूलाल जैन मेहता को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन

सहाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए बाबूलाल जैन मेहता को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन

सहाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए बाबूलाल जैन मेहता को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन

भीलवाड़ा: जिले की सहाड़ा विधानसभा सीट (Sahada assembly seat) के लिये जल्द ही उपचुनाव होंगे. विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना से मृत्यु के बाद अब प्रदेश की तीन अन्य सीटों के उपचुनाव के साथ सहाड़ा विधानसभा के लिए भी उपचुनाव (Bye- election) संपन्न कराए जायेंगे. जल्द ही उपचुनाव होने के आसार को देखते हुए दावेदारों ने अपनी दौड़ भाग शुरू कर दी है. बीजेपी में दावेदार सामने आये हैं और टिकट पर मुहर लगने से पहले प्रचार में जुट गये हैं.

सहाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा से प्रबल संभावित दावेदार बाबुलाल जैन मेहता भी लगातार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान आज जैन ने रायपुर भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष से मुलाकात कर समर्थन मांगा. इस मौके पर पर कई कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद रहे. वहीं आज बाबूलाल जैन ने पिथाकाखेड़ा गांव की एक शोक सभा में पहुंचे. इस दौरान शोकाकुल परिवार से मेहता ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर विनम्र श्रद्धांजलि दी. इस दौरान बाबूलाल जैन मेहता ने पिथाकाखेड़ा ग्राम पंचायत के रामा चौराहे पर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. साथ ही उपचुनाव को लेकर की चर्चा कर समर्थन मांगा. इस मौके पर कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. बाबूला मेहता को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. 

पिछली बार अंतिम समय तक था पैनल में नाम: 
आपको बता दें कि सूरत में कारोबारी बाबूलाल जैन ने पिछली बार विधानसभा चुनाव में भी टिकिट मांगा था और उनका नाम पैनल में अंतिम समय तक था. ऐसे में इस बार टिकट मिलने की प्रबल संभावना के चलते जैन अभी से चुनाव प्रचार में जुटे हैं. जैन गुजरात में विभिन्न संगठनों से सक्रिय रूप से जुड़े हुये हैं. जैन के बड़े भाई शंकरलाल मेहता खेमाणा मंडल अध्यक्ष और जिला उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.  


 

और पढ़ें