नई दिल्ली राजस्थान भाजपा नेताओं की बैठक खत्म, संगठन के मुद्दों को लेकर करीब 2.15 घंटे से ज्यादा तक हुई बैठक

राजस्थान भाजपा नेताओं की बैठक खत्म, संगठन के मुद्दों को लेकर करीब 2.15 घंटे से ज्यादा तक हुई बैठक

नई दिल्ली: राजस्थान के भाजपा नेताओं की दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक हुई. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में ये बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़ शामिल हुए. बैठक में अर्जुन मेघवाल, वी सतीश, बीएल संतोष भी मौजूद रहे.  
बैठक में संगठन के मुद्दों को लेकर करीब 2.15 घंटे से ज्यादा तक चर्चा हुई. यह बैठक नवम्बर में ही तय हुई,लेकिन कोरोना के कारण देरी से हुई. राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जेपी नड्डा अगले महीने राजस्थान का दौरा करेंगे. 

जेपी नड्डा के राजस्थान दौरों को लेकर भी बैठक में चर्चा:
सतीश पूनिया ने कहा कि जेपी नड्डा के राजस्थान दौरों को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई. निकाय चुनाव में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन पर चर्चा  हुई. आगामी निकाय चुनाव को और बेहतर बनाने का स्टेट यूनिट ने विश्वास दिलाया. बैठक के बाद पूनिया ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव और प्रकोष्ठ-मोर्चों में नियुक्तियों पर मंथन हुआ.  प्रदेश भाजपा नेताओं की दिल्ली में बैठक पहले से प्रस्तावित थी.

बीजेपी में किसी भी गुटबाजी की कोई जगह नहीं:
मीडिया से बातचीत में राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि बीजेपी में किसी भी गुटबाजी की कोई जगह नहीं और वहीं बैठक के बाद गुलाबचंद कटारिया ने बयान दिया.  गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि बसपा विधायकों का कांग्रेस में विलय असंवैधानिक हैं. कानून की अनदेखी कर विलय किया गया. सभी 6 विधायकों की सदस्यता रद्द होगी.  

और पढ़ें