जयपुर Rajasthan: कार्यकाल पूरा होने को लेकर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जानिए क्या कुछ कहा

Rajasthan: कार्यकाल पूरा होने को लेकर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) का कार्यकाल सितंबर में पूरा होने जा रहा है. क्या कार्यकाल बढ़ेगा या फिर कोई और आएगा? फर्स्ट इंडिया न्यूज ने इससे जुड़ा हुआ सवाल उन्हीं से पूछा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ने से खास बातचीत में कहा कि पार्टी के निर्देश और निर्वाचन पर हमारी नियुक्ति होती है. 

उन्होंने कहा कि मुझे अध्यक्ष बनाया तब कोरोना काल में काफी चुनौतियां थी. लेकिन फिर भी पार्टी नीचे तक विस्तारित हुई है. इस दौरान जितने भी अभियान हुए है उनमें सफलता मिली है. इससे आगे बोलते हुए पूनिया ने कहा कि पार्टी जिस भूमिका में रखेगी मैं उस भूमिका में काम करूंगा. इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता. हमारी मंशा है कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बने. 

मैं 70 साल में खुद राजनीति छोड़ दूंगा: 
वहीं ईआरसीपी के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह सियासी मुद्दा नहीं है. पानी लोगों की जरूरत है जो मिलना चाहिए. इसके साथ ही पूनिया ने कहा कि मैं 70 साल में खुद राजनीति छोड़ दूंगा ये मेरा निजी विचार है. वहीं उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान पर बोलते हुए कहा कि देशभर में 20 करोड़ लोगों के घर में तिरंगे होंगे. राजस्थान में 50 लाख घर का लक्ष्य रखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तिरंगे में भी कांग्रेस को सियासत लगती है ये दुर्भाग्यपूर्ण है. 

और पढ़ें