जयपुर Rajasthan Budget 2022: बजट पर बयान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मांगी माफी, कहा- मेरे बयान से कोई आहत हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं

Rajasthan Budget 2022: बजट पर बयान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मांगी माफी, कहा- मेरे बयान से कोई आहत हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं

जयपुर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बजट को लेकर दिये विवादित बयान पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि अगर मेरे बयान से कोई आहत हुआ है तो क्षमा प्रार्थी हूं. अक्सर इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल मैं नहीं करता लेकिन अनायास ही इस तरह के शब्द मेरे मुख से निकले. ऐसे में किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं विनम्रता से क्षमा मांगता हूं. 

आपको बता दें कि बुधवार को विधानसभा में बजट पेश होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया प्रतिक्रिया देते हुए बजट को कॉस्मेटिक लीपापोती वाला बजट बताया और कहा, "जैसे किसी शादी में काली दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में ले जाकर लीपापोती कर पेश कर दिया गया हो, गहलोत सरकार का यह कॉस्मेटिक बजट है. पूनिया के इस बयान पर बवाल मच गया है. सत्तारूढ़ कांग्रेस ने इस मामले में सतीश पूनिया से माफी की मांग की थी. 

राज्य महिला आयोग ने पूनिया के खिलाफ इस बयान को लेकर प्रसंज्ञान लिया:
वहीं राज्य महिला आयोग ने पूनिया के खिलाफ इस बयान को लेकर प्रसंज्ञान लिया. आयोग की चेयरमैन रेहाना रियाज ने कहा कि सतीश पूनिया ने जो टिप्पणी महिलाओं पर की है वह माफी के काबिल नहीं है. यह टिप्पणी पूनिया की मानसिकता को दिखाती है कि वो किस सोच के व्यक्ति हैं. रेहाना ने कहा कि औरत कोई भोग की वस्तु नहीं है, जिसे पेश किया जाए. काली महिला को क्या समाज में जीने का हक नहीं है. एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी.

और पढ़ें