Rajasthan By Elections 2021: लादूलाल पितलिया अब सियासी खींचतान के केंद्र बिंदु, मंत्री खाचरियावास ने सतीश पूनिया पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

Rajasthan By Elections 2021: लादूलाल पितलिया अब सियासी खींचतान के केंद्र बिंदु, मंत्री खाचरियावास ने सतीश पूनिया पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

Rajasthan By Elections 2021: लादूलाल पितलिया अब सियासी खींचतान के केंद्र बिंदु, मंत्री खाचरियावास ने सतीश पूनिया पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

जयपुर: राजस्‍थान विधानसभा उपचुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही लादूलाल पितलिया अब सियासी खींचतान के केंद्र बिंदु बन गए हैं. कांग्रेस ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों से दबाव बनाकर सहाड़ा विधानसभा सीट से नामांकन वापस करवाने का आरोप लगा रही है. इसी कड़ी में आज एक बार फिर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पर जमकर निशाना साधा है. 

खाचरियावास ने मंगलवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर पूनिया पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सतीश पूनिया जी पहले चोरी फिर सीनाजोरी, सतीश जी आपको झूठ बोलते हुए शर्म आनी चाहिए आप कह रहे है की आपने आपके जोगेश्वर गर्ग की ऑडीओ नही सुनी लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूँ की ऑडीओ अब पूरे देश-प्रदेश ने सुन ली है आपका और आपकी पार्टी का चाल चरित्र अब जनता के सामने हैं. 

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 4 दिन बाद लादू लाल पितलिया को डरा धमका कर उन्हें और ज्यादा नुकसान की बात कह कर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष उन्हें मीडिया के सामने लाए लेकिन दबाव में उन्होंने उतनी ही बात बोली जितनी भाजपा नेताओं ने उन्हें बताई. 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने निशाना साधते हुए कहा कि जोगेश्वर गर्ग ने मान लिया कि यह उन्हीं का ऑडियो है उस ऑडियो में जोगेश्वर गर्ग साफ कह रहे हैं कि दिल्ली से लेकर सहाड़ा एवं बेंगलुरु तक हमें रगड़ना आता है, रगड़ देंगे चुनाव के परिणाम से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, हम बड़ा नुकसान कर देंगे. 

उन्होंने कहा कि अब पितलिया को डरा धमका कर फिर प्रेस के सामने लाकर भाजपा ने यह साबित कर दिया उनका षड्यंत्र सफल हो गया. भाजपा नेता जोगेश्वर गर्ग ने मान लिया कि हम रगड़ना जानते हैं अब सारा वाक्या इलेक्शन कमीशन के सामने है भाजपा के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा का झूठ, फ़रेब, धोखा अब जनता के सामने है तीनों विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश की जनता भाजपा की गुंडागर्दी एवं षड्यंत्र का मुंहतोड़ जवाब देगी और भाजपा उम्मीदवारों को भारी हार का सामना करना पड़ेगा. 

पितलिया के घर पर 15 दिन होम क्वारैंटाइन रहने का नोटिस चस्पा कर दिया: 
बता दें कि सोमवार को पितलिया भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से मिलने जयपुर आ गए. इससे संदेश दिया गया कि अब पितलिया भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. हालांकि इस बीच भीलवाड़ा जिला प्रशासन ने पितलिया के घर पर 15 दिन होम क्वारैंटाइन रहने का नोटिस चस्पा कर दिया. यानी अब वे चुनाव प्रचार के पूरे दौर में घर पर ही कैद रहेंगे. 

पूनिया ने कांग्रेस पर लगाया पितलिया को कमजोर करने के षड्यंत्र का आरोप:
वहीं इस दौरान सतीश पूनिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने पितलिया को कमजोर करने का जो षड्यंत्र रचा उसमें पूरे तरीके से विफल एवं बेनकाब हो गई है. साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी में मन का भेद नहीं है. लादूलाल पितलिया ने बड़ा दिल रखते हुए स्वेच्छा से अपना नाम वापस लेकर जनता के हक में फैसला लिया है और 
बीजेपी की जीत का मार्ग सुनिश्चित किया है. 

और पढ़ें