जयपुर Rajasthan Cabinet Reshuffle: पदोन्नत किये जाने की चर्चा, मंत्रियों ने कहा- अच्छे काम व समर्पण का इनाम

Rajasthan Cabinet Reshuffle: पदोन्नत किये जाने की चर्चा, मंत्रियों ने कहा- अच्छे काम व समर्पण का इनाम

Rajasthan Cabinet Reshuffle: पदोन्नत किये जाने की चर्चा, मंत्रियों ने कहा- अच्छे काम व समर्पण का इनाम

जयपुर: राजस्थान के अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल के तहत तीन राज्य मंत्रियों को पदोन्नत करके बीना मंत्री बनाये जाने की चर्चा है. इन मंत्रियों ने इसे उनके काम और समर्पण का इनाम बताया. 

फेरबदल में भजनलाल जाटव, ममता भूपेश व टीकाराम जूली को राज्यमंत्री से पदोन्नत करके कैबिनेट मंत्री बनाये जाने की चर्चा है. शपथ ग्रहण समारोह रविवार शाम को होगा, ये सभी दलित चेहरे हैं. जाटव ने इस पर संवाददाताओं से कहा कि गृह रक्षा व सिविल डिफेंस विभाग में मैंने ईमानदारी व समर्पण से काम किया. मैं पार्टी आलाकमान व मुख्यमंत्री का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे काम को पहचाना व मुझे पदोन्नति दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह नये पद पर अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. 

मंत्री ममता भूपेश का बयान:
वहीं ममता भूपेश ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि कोरोना वायरस महामारी जैसी विपरीत परिस्थितियों में सरकार ने काम किया और जनता ने सराहा. हम लोगों ने प्रयास किया कि हम अपनी लोककल्याणकारी योजनाओं का कार्यान्वयन कर पाएं. उन्होंने कहा कि मेरे विभाग की बात करूं तो हमने चुनावी घोषणापत्र की लगभग 90 प्रतिशत बातों को पूरा किया. कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी हम सतत रूप से प्रयासरत रहे. उन्होंने कहा कि वह इसके लिए पार्टी आलाकमान व विशेषकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आभारी हैं जिन्होंने उन पर लगातार भरोसा जताया. सोर्स-भाषा

और पढ़ें