कोटा राजस्थान : कैदियों को जेल ले जा रही कार खाई में गिरी, कांस्टेबल की मौत

राजस्थान : कैदियों को जेल ले जा रही कार खाई में गिरी, कांस्टेबल की मौत

राजस्थान : कैदियों को जेल ले जा रही कार खाई में गिरी, कांस्टेबल की मौत

कोटा (राजस्थान): राजस्थान के कोटा में एक कार के खाई में गिर जाने से शनिवार को एक 55 वर्षीय कांस्टेबल की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी है. घायलों में दो सुरक्षाकर्मी और दो कैदी शामिल हैं. बारां सदर पुलिस थाने के एसएचपी रमेश कुमार मीणा ने कहा कि यह घटना बेंगानी गांव के पास उस वक्त हुई, जब कार चालक ने आवारा मवेशियों से टक्कर रोकने की कोशिश में नियंत्रण खो दिया और कार खाई में गिर गई.

उन्होंने कहा कि पांच लोग सांगोद उप-जेल से बारां जिला जेल के दो कैदियों को स्थानांतरित करने के लिए एक गैर-सरकारी वाहन में यात्रा कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि मृतक कांस्टेबल की पहचान कांवास इलाके के रहने वाले रामावतार मीणा के रूप में हुई है और वह सांगोद उप-जेल में तैनात था.

 

बाद में दिन में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनका कथित तौर पर इलाज चल रहा है, जबकि मामूली रूप से घायल हुए कैदियों को बारां के मिर्जापुर गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीणा ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

और पढ़ें