VIDEO: राजस्थान की सरकार से हमारे तमाम विधायक संतुष्ट, कई मंत्रियों ने मुझे संगठन में आने की इच्छा जताई- अजय माकन

VIDEO: राजस्थान की सरकार से हमारे तमाम विधायक संतुष्ट, कई मंत्रियों ने मुझे संगठन में आने की इच्छा जताई- अजय माकन

जयपुर: कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) ने विधायकों से दो दिन संवाद करने के बाद आज पीसीसी (PCC) में प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों से संवाद किया. इसके बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि 2023 में हम लोग कांग्रेस पार्टी की सरकार कैसे वापस ला सकते हैं इसकी चर्चा सबसे की. पीसीसी में भी आज हमने पदाधिकारियों से इस बारे में चर्चा की. इस दौरान कई ऐसे बिंदुओं पर बात हुई कि कांग्रेस के संगठन और सरकार में बेहतर समन्वय हो सके, ताकि 2023 में हम लोग मिलकर वापस कांग्रेस को वापस लेकर आ सकें.

इससे आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है इस बात कि संवाद के दौरान सभी विधायकों ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों की जमकर तारीफ की. आज कार्यकारिणी की बैठक में भी हमने यही बात दौहराते हुए कहा कि सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएंगे. दूसरी मुझे इस बात कि भी खुशी हुई है कई ऐसे लोग भी मिले जिन्होंने मेरे से कहा कि अगर जरूरत पड़े तो सरकार के पद को छोड़कर संगठन को मजबूत करेंगे. हमें ऐसे लोगों पर गर्व जो सरकार के पदों को छोड़कर संगठन के लिए काम करने लिए आतुर हैं. माकन के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. क्या हटेंगे मंत्री? इस दौरान उन्होंने खुद का भी उदाहरण देते हुए कहा कि कैसे मैं मंत्री का पद छोड़कर संगठन में गया था. 

अच्छे लोगों की अच्छी जगह नियुक्ती होगी:
अजय माकन ने संगठन और मंत्रिमंडल पर बोलते हुए कहा कि अच्छे लोगों की अच्छी जगह नियुक्ती होगी. वहीं सचिन पायलट की भूमिका के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसी को लेकर कोई शक और संशय नहीं है. इसके साथ ही माकन ने एक बार फिर बोलते हुए कहा कि आलाकमान तो भूमिका तय करेगा वो सबकों मंजूर है. 

और पढ़ें