जयपुर Rajasthan Congress: आखिर आ गई राजस्थान कांग्रेस की एक सुखद तस्वीर ! आलाकमान ने केसी वेणुगोपाल को सौंपा था टास्क

Rajasthan Congress: आखिर आ गई राजस्थान कांग्रेस की एक सुखद तस्वीर ! आलाकमान ने केसी वेणुगोपाल को सौंपा था टास्क

Rajasthan Congress: आखिर आ गई राजस्थान कांग्रेस की एक सुखद तस्वीर ! आलाकमान ने केसी वेणुगोपाल को सौंपा था टास्क

जयपुर: आखिरकार राजस्थान कांग्रेस की एक सुखद तस्वीर सामने आ गई है ! आलाकमान ने केसी वेणुगोपाल को भारत जोड़ो यात्रा से पहले प्रदेश कांग्रेस में मतभेद खत्म करने का टास्क सौंपा था. इसके बाद PCC वॉर रूम में वेणुगोपाल ने दो टूक संदेश दिया. सभी नेताओं-पदाधिकारियों को एकजुट रहने का मैसेज दिया और इस तरह वेणुगोपाल ने टास्क पूरा किया. उसके बाद राहुल को पूरा घटनाक्रम ब्रीफ किया. साथ ही राहुल गांधी को वेणुगोपाल ने एकजुटता की तस्वीर भेजी. 

राहुल ने वेणुगोपाल से दोनों को साथ सरदारशहर उपचुनाव में प्रचार करने की भी बात कही. फर्स्ट इंडिया ने सुबह ही वेणुगोपाल के आलाकमान से मैसेज लेकर आने के स्पष्ट संकेत दे दिए थे. इसके बाद शाम तक एक सुखद तस्वीर जारी होने के बाद आखिर फर्स्ट इंडिया की भविष्यवाणी सच निकली. कल शाम तक गहलोत, वेणुगोपाल, सचिन पायलट और डोटासरा की सुखद तस्वीर जारी हो गई. 

यात्रा की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं पर फीडबैक लिया:
आपको बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की राजस्थान में तैयारियों पर मंगलवार को विस्तृत चर्चा की. वेणुगोपाल ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के ‘वॉर रूम’ में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की राज्य स्तरीय समन्वय समिति के साथ बैठक की और यात्रा की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं पर प्रतिपुष्टि (फीडबैक) ली. 

यात्रा सफल होगी और यात्रा के लिए सभी नेता और कार्यकर्ता तैयार:
इस राज्य स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और समिति के अन्य सदस्यों ने भाग लिया. डोटासरा ने वेणुगोपाल को यात्रियों के ठहरने, परिवहन, भोजन, जनसभाओं के लिए स्थान आदि सहित यात्रा की व्यवस्था के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में यात्रा सफल होगी और यात्रा के लिए सभी नेता और कार्यकर्ता तैयार हैं. 

कांग्रेस के सभी नेता एवं कार्यकर्ता संकल्पित:
बैठक में सभी नेताओं ने एकजुटता के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सफल बनाने व राहुल गांधी के उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए संकल्प लेते हुए कहा कि इस यात्रा की सफलता के साथ ही 2023 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पुनः बनाने के लिए कांग्रेस के सभी नेता एवं कार्यकर्ता संकल्पित है. बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के सभी नेताओं से आह्वान किया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होने पर अनुशासन एवं व्यवस्थाओं को बनाए रखने के लिए लिए अपना-अपना योगदान प्रदान करें तथा प्रदेश में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को अभूतपूर्व बनाने के लिए कोई कसर ना छोड़ें. यात्रा चार दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी. प्रवेश स्थल झालावाड़ होगा. यह यात्रा प्रदेश में करीब 15 दिनों तक रहेगी. 

और पढ़ें