गहलोत कैंप के हाथ एक और हथियार ! देखिए पूरी रिपोर्ट

गहलोत कैंप के हाथ एक और हथियार ! देखिए पूरी रिपोर्ट

 गहलोत कैंप के हाथ एक और हथियार ! देखिए पूरी रिपोर्ट

जयपुर: गजेन्द्र सिंह शेखावत के फोन टेप और संजीवनी केस के बाद गहलोत कैंप (Gehlot Camp) के हाथ एक और हथियार आया है. इस बार सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar) के व्यवसायी पति राजाराम का वीडियो हथियार बना और गहलोत कैम्प ने पलक झपकते ही इसका इस्तेमाल भी कर कर दिया. इसी बीच एसीबी ने केस का प्रसंज्ञान ले लिया. खुद डीजी, एसीबी बीएल सोनी ने चैनल पर इसकी पुष्टि की है. 

दूसरी ओर भाजपा और संघ परिवार में भी 'इंटरनल वॉर' तेज हुआ है. भाजपा और संघ परिवार के कई खेमे एक-दूसरे को निपटाने में जुटे हुए हैं. इसी बीच लेन देन से जुड़ा राजाराम का विवादास्पद वीडियो संघ परिवार के शीर्ष नेताओं और भाजपा आलाकमान तक पहुंचा है. 

कथित वीडियो प्रकरण से संघ परिवार में जबरदस्त हलचल:
वहीं राजाराम (Rajaram) कथित वीडियो प्रकरण से संघ (RSS) परिवार में जबरदस्त हलचल देखने को मिली है. आज के समाचार पत्रों में निंबाराम (Nimbaram) का भी फोटो छपा है. राजाराम और BVG फर्म के प्रतिनिधियों की बातचीत के दौरान निंबाराम की मौजूदगी का फोटो है. निंबाराम राजस्थान RSS के एक बड़े और प्रभावी नेता है. संघ परिवार के दूसरे नेताओं की तरह उनकी छवि भी एक ईमानदार और कर्मठ कार्यकर्ता की है. इसलिए भाजपा और संघ परिवार में किसी को इस वीडियो पर यकीन नहीं हो रहा है. लेकिन अभी तक किसी भी बड़े भाजपा या RSS लीडर ने इसका खंडन नहीं किया है. फिर भी यदि ये वीडियो निकला सच तो फिर राजस्थान में संघ परिवार की राजनीति पर इसके दूरगामी परिणाम होंगे. 

और पढ़ें