क्या पायलट कैंप के विधायक धीरे-धीरे मुड़ रहे गहलोत कैंप की ओर ! जानकार सूत्रों के हवाले से खबर...

क्या पायलट कैंप के विधायक धीरे-धीरे मुड़ रहे गहलोत कैंप की ओर ! जानकार सूत्रों के हवाले से खबर...

जयपुर: सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे की नाराजगी की चर्चाओं के बीच एक बार फिर राजस्थान की सियासी गलियारों में बयानबाजियों का दौर जारी है. इसी बीच सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या पायलट कैंप के विधायक धीरे-धीरे गहलोत कैंप (CM Ashok Gehlot) की ओर मुड़ रहे हैं. जानकार सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पायलट कैंप के कम से कम 5 विधायक गहलोत कैंप के संपर्क में बताएं जा रहे हैं. 

इनमें दो विधायक पूर्वी राजस्थान के बताए जा रहे हैं और एक विधायक अपनी माइंस के लिए निष्ठा बदल चुके हैं. इसके साथ ही दो और विधायक गहलोत कैंप के संपर्क में बताए जा रहे हैं. इस बीच सचिन पायलट की आलाकमान से बात करने की खबर है. कल देर शाम प्रियंका गांधी से पायलट की फोन पर बात होने की खबर है. इस दौरान प्रियंका के पायलट को 'समाधान' का भरोसा दिलाने की जानकारी सामने आ रही है. दूसरी ओर गांधी परिवार और सीएम अशोक गहलोत के बीच भी निरंतर संवाद चल रहा है ताकि जल्द से जल्द विवाद का निपटारा किया जा सके. 

आज स्पीकर से मिलेंगे हेमाराम:
वहीं विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद आज हेमाराम चौधरी विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से मिलकर अपना पक्ष रखेंगे. बता दें कि सरकार के कामकाज से नाराज होकर उन्होंने करीब 20 दिन पहले इस्तीफा दे दिया था. इसे अभी तक स्पीकर ने स्वीकार नहीं किया है. स्पीकर ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद जयपुर आकर अपना पक्ष रखने को कहा था. 

और पढ़ें