जयपुर आखिर क्या है पायलट के मन में ? सचिन से जुड़े सू्त्रों ने दिए संकेत

आखिर क्या है पायलट के मन में ? सचिन से जुड़े सू्त्रों ने दिए संकेत

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के पूर्व चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) के हाल ही में सामने आए बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर गर्माहट है. इस बयान के बाद से ही यह सवाल उठ रहा है कि सचिन पायलट के मन में क्या है? इस बारे में दिल्ली में पायलट से जुड़े सू्त्रों ने आलाकमान को दो टूक संदेश देते हुए कहा कि जल्दी करें, मेरे पास भी समय कम है. आखिर कब तक करेंगे मेरे लोग इंतजार ? इसका अर्थ यह कि पायलट कैम्प को प्रियंका-स्व.अहमद पटेल द्वारा किए गए वायदों के लागू होने का इंतजार है?

ऐसे में गहलोत मंत्रिमंडल और राजनीतिक नियुक्तियों में पायलट कैम्प को मिलने वाली हिस्सेदारी को देखकर ही पायलट कैम्प अंतिम फैसला करेगा. 2024 के बारे में पायलट कैम्प का स्पष्ट आकलन है कि नरेन्द्र मोदी ही फिर से सरकार बना सकते हैं. लेकिन भाजपा की सीटों की संख्या जरूर कम हो सकती है. 

भंवर जितेन्द्र सिंह के बयान की भी चर्चा:
इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का बयान भी सामने आया है. उसमें सिंह ने कहा है कि सचिन पायलट से किए गए वादे पूरे होने चाहिए. सचिन पायलट ने अपनी बात रख कर कुछ भी गलत नहीं किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने जैसी कोई बात उनकी जानकारी में नहीं है.

और पढ़ें