VIDEO: अजय माकन के बयान की प्रतिक्रिया ! जानिए पूरी रिपोर्ट

VIDEO: अजय माकन के बयान की प्रतिक्रिया ! जानिए पूरी रिपोर्ट

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच अब अजय माकन के बयान की प्रतिक्रिया आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्दलीय-BTP और बसपा से कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए विधायक पायलट कैंप के खिलाफ रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं. कल प्रभारी माकन (Ajay Maken) के बयान के बाद इन विधायकों में असंतोष उभरा है. बयान के बाद से सभी विधायक एक-दूसरे के संपर्क में है. इसके साथ ही एक-दूसरे से मिलकर रणनीति बनाई जा रही है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी क्रम में इन विधायकों की अगले सप्ताह एक बड़ी बैठक होने जा रही है. जयपुर के एक पांच सितारा होटल में सभी मिलकर रणनीति बनाएंगे. पायलट कैंप के खिलाफ ये सभी विधायक बड़ा फैसला ले सकते हैं. अलबत्ता इन सभी विधायकों ने सरकार बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 

माकन ने कहा था- पायलट टाइम मांगें और नहीं मिले ये संभव नहीं 

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) का बयान सामने आया था. उन्होंने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर बोलते हुए  कहा था कि प्रियंका गांधी 10 दिन से दिल्ली में नहीं है. पायलट की प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से बात हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका-वेणुगोपाल और मुझसे पायलट की लगातार बात हो रही है. पायलट टाइम मांगें और नहीं मिले ये संभव नहीं है. माकन ने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के एसेट और स्टार प्रचारक है. 

विधायकों को दी थी सार्वजनिक बयान से बचने की सलाह:
वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा था कि कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि मेरी मुख्यमंत्री गहलोत, डोटासरा-सीपी जोशी-पायलट और मंत्रियों से लगातार बात हो रही है. माकन ने कहा कि सभी नियुक्तियों में अनुशासन का रखा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी विधायक पार्टी प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखें. विधायक सार्वजनिक बात करने से बचें. माकन ने सभी विधायकों को भी ये कहा कि वे अपनी बात कहने के लिए पार्टी फोरम के इस्तेमाल करें. जो भी नेता पार्टी में अनुशासन को ऊपर रखेगा पार्टी उसे तरजीह देगी. 

और पढ़ें