इस्तीफे को वापस लेने पर सचिन पायलट से कोई चर्चा नहीं हुई, मैंने उनसे पूछ कर नहीं दिया - हेमाराम चौधरी

इस्तीफे को वापस लेने पर सचिन पायलट से कोई चर्चा नहीं हुई, मैंने उनसे पूछ कर नहीं दिया - हेमाराम चौधरी

जयपुर: अपने क्षेत्र के विकास में भेदभाव सहित कई मुद्दों पर नाराज होकर विधायक पद से इस्तीफा देने वाले हेमाराम चौधरी ने आज सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद हेमाराम ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि इस्तीफे को वापस लेने पर सचिन पायलट से कोई चर्चा नहीं हुई है. इस्तीफा मैंने पायलट से पूछकर नहीं दिया है. यह मेरा निजी मामला है, अभी मैं अपने फैसले पर अडिग हूं. 

वहीं पायलट से मुलाकात को लेकर कहा कि मैं उनसे रूटीन मिलता रहता हूं. विधानसभा सत्र के समय भी पायलट से मुलाकात हुई थी. उसके बाद मैं बाड़मेर चला गया, अभी जयपुर आया तो उनसे मुलाकात हुई. वहीं सीपी जोशी से मुलाकात को लेकर हेमाराम ने कहा कि मैंने सचिव से मिलने का समय मांगा है अभी उन्होंने समय नहीं दिया है. अभी मैं दो-तीन दिन जयपुर मैं हूं. जब भी वह कहेंगे मैं उनसे मुलाकात करूंगा. 

सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की आज पुण्यतिथि:
इससे पहले आज सचिन पायलट ने अलसुबह दौसा जिले के भंडाना गांव में राजेश पायलट के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की. पायलट के साथ दौसा से विधायक मुरारीलाल मीणा और बांदीकुई विधायक जीआर खटाणा थे. पायलट ने हर साल होने वाला बड़ा कार्यक्रम कोविड के चलते टाल दिया. वहीं सियासी हलचल और चर्चाओं के बीच सचिन पायलट आज दिल्ली जाएंगे. पायलट दिल्ली में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से मिल सकते हैं. 
 

और पढ़ें