जयपुर Congress Protest: ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ राजस्थान कांग्रेस का प्रदर्शन, डोटासरा सहित कई नेता बैरिकेड्स पर चढ़े

Congress Protest: ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ राजस्थान कांग्रेस का प्रदर्शन, डोटासरा सहित कई नेता बैरिकेड्स पर चढ़े

जयपुर: राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है. अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दिल्ली के बाद राज्यों की राजधानियों और जिलों में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला ले लिया है. आज कांग्रेस जयपुर के राजभवन का घेराव करने जा रही है. जिसके चलते सिविल लाइंस फाटक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और गहलोत सरकार के मंत्री,  विधायक और प्रमुख नेता विरोध प्रदर्शन में जुट गए हैं.

राजभवन के आसपास धारा 144 लागू होने के कारण कांग्रेस सिविल लाइंस फाटक पर ही विरोध प्रदर्शन कर रही है. तो वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेता बैरिकेड्स पर चढ़ गए, इससे पहले हुई सभा में  PCC चीफ डोटासरा ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि, 'राहुल गांधी को केंद्र ने चैलेंज नहीं किया' 'बल्कि प्रत्येक हिंदुस्तानी को चैलेंज किया' 'देश की जनता केंद्र की नीति का माकूल जवाब देगी' डोटासरा ने कांग्रेस 'कार्यकर्ताओं से आह्वान' करते हुए कहा कि, 'घर नहीं बैठना, चुप नहीं बैठना' 'आगे लगातार आंदोलन जारी रहेगा' 'जिला स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे'.

कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में कई मंत्री भी शामिल हो रहे हैं. तो वहीं महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि, यह जो पूरे देश भर में आंदोलन चल रहा है यह इस हिटलरशाही सरकार को हमें उखाड़ के फेंकना है. हम लोगों ने राहुल गांधी के नेतृत्व में इस पूरे देश में आंदोलन करेंगे जिस तरह से आजादी का आंदोलन चलाया था वैसे ही इस हिटलरशाही को उखाड़ने का आंदोलन चलेगा.

और पढ़ें