VIDEO: सचिन पायलट को लेकर बोले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन, कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर भी कही ये बात

VIDEO: सचिन पायलट को लेकर बोले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन, कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर भी कही ये बात

जयपुर: राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस (Congress) प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) का बयान सामने आया है. शुक्रवार को सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर बोलते हुए अजय माकन ने कहा कि प्रियंका गांधी 10 दिन से दिल्ली में नहीं है. पायलट की प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से बात हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका-वेणुगोपाल और मुझसे पायलट की लगातार बात हो रही है. पायलट टाइम मांगें और नहीं मिले ये संभव नहीं है. माकन ने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के एसेट और स्टार प्रचारक है. 

वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि मेरी मुख्यमंत्री गहलोत, डोटासरा-सीपी जोशी-पायलट और मंत्रियों से लगातार बात हो रही है. माकन ने कहा कि सभी नियुक्तियों में अनुशासन का रखा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी विधायक पार्टी प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखें. विधायक सार्वजनिक बात करने से बचें. वहीं माकन ने कहा कि सभी वर्गों को ध्यान में रखकर मौका दिया जाएगा. वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए माकन ने कहा कि वो पहले अपना घर संभालें. 

पायलट के दिल्ली दौरे के दौरान चली थी ऐसी चर्चाएं:
आपको बता दें कि इससे पहले पायलट के दिल्ली दौरे के दौरान ऐसी खबरे चली थी कि उन्हें प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मिलने का समय नहीं दिया है. सचिन पायलट शुक्रवार से दिल्ली में डेरा जमाए हुए थे और उनको उम्मीद थी कि पार्टी आलाकमान के साथ प्रियंका गांधी उनसे से मिलेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता. यही नहीं, राजस्‍थान के पूर्व पीसीसी चीफ को ये भी भरोसा था कि पहले उनसे जो वादा किया गया है या फिर उन्होंने जो अपनी मांग रखी है, उसको गंभीरता से लिया जाएगा और समस्या का समाधान होगा. 


 

और पढ़ें