Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में तीन मौतें, 83 नए पॉजिटिव केस आए सामने

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में तीन मौतें, 83 नए पॉजिटिव केस आए सामने

Rajasthan Corona Updates:  पिछले 12 घंटे में तीन मौतें, 83 नए पॉजिटिव केस आए सामने

जयपुर: राजस्थान में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. पिछले 12 घंटे में प्रदेश में 83 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसमे सर्वाधिक 28 केस अकेले डूंगरपुर में सामने आए हैं. इसके अलावा अजमेर में दो, अलवर में चार, बाड़मेर में दो, भीलवाड़ा में दो, बीकानेर में 6, जयपुर में आठ, जैसलमेर में एक, झालावाड़ा में एक केस, झुंझुनूं दो, कोटा में दो, नागौर में आठ, राजसमंद में 6, उदयपुर में 10 और अन्य राज्य का एक पॉजिटिव मरीज सामने आया है. ऐसे में राजस्थान में अब पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ बढ़कर 6098 पहुंच गया है. 

लॉकडाउन 4 के बीच राज्यसभा चुनाव की कवायद, राजनीतिक गतिविधियां तेज 

राजस्थान में अब तक 150 लोगों की मौत: 
वहीं पिछले 12 घंटे में प्रदेश में तीन लोगों ने कोरोना की चपेट में आने से दम भी तोड़ दिया है. इसमे भरतपुर, जयपुर और सीकर के एक-एक मरीज की मौत हुई. ऐसे में राजस्थान में अब तक 150 लोगों की मौत हो गई. हालांकि राहत की खबर यह भी है कि 3421 मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं. इनमे से 3031 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. ऐसे में राजस्थान में फिलहाल 2527 कोरोना के एक्टिव केस है. इनमें से 1031 मरीज प्रवासी है. 

ओडिशा-बंगाल में अम्फान तूफान का कहर, ममता बोलीं- बंगाल में कम से कम 10-12 लोग चढ़े तूफान की भेंट 

प्रदेश में बुधवार को 170 नए रोगी सामने आए: 
इससे पहले प्रदेश में बुधवार को 170 नए रोगी सामने आए थे. बुधवार को 4 मौतें भी हुईं. इनमें से तीन ने जयपुर में दम तोड़ा, जबकि एक मौत बाहरी राज्य के व्यक्ति की हुई. अब तक कुल 150 मौतें हो चुकी हैं. जयपुर में सबसे ज्यादा 25 नए रोगी मिले.  


 

और पढ़ें