जयपुर Honey Trap: जयपुर में एक बार फिर सामने आया हनी ट्रैप का मामला, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठ रही युवती को पुलिस ने पकड़ा

Honey Trap: जयपुर में एक बार फिर सामने आया हनी ट्रैप का मामला, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठ रही युवती को पुलिस ने पकड़ा

जयपुर: राजधानी जयपुर में एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. शहर की संजय सर्किल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को नकदी और बैंक चेक लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आई आरोपी युवती राधा है. 

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी जयपुर नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि इस संबंध में परिवादी अनीश ने मामला दर्ज कराया था. पीड़ित ने बताया था कि उसका संपर्क इस युवती राधा से करीब पांच साल पहले हुआ था. करीब एक साल पहले पीड़ित की शादी होने के बाद युवती ने ब्लैकमेल कर कई बार उससे रूपए की मांग की. 

अचानक युवती ने पीड़ित से 20 लाख रुपए की मांग की तो पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया: 
परेशान होकर पीड़ित ने अलग-अलग बार करीब 6 लाख रुपए आरोपी महिला को दे दिए. लेकिन उसके बाद भी युवती लगातार उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसों की मांग करती रही. अचानक युवती ने पीड़ित से 20 लाख रुपए की मांग की तो पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया. 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही:
उन्होंने बताया कि पीड़ित और आरोपी युवती के बीच 50 हजार रुपए की नकदी और  19 लाख 50 हजार रुपए के चेक देने की बात पर सौदा तय हुआ. तय सौदे के मुताबिक आरोपी युवती चांदपोल में नकदी और चेक लेने पहुंची तो पुलिस ने जाल बिछाकर युवती को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें