Rajasthan Honey Trap: करोड़ों रुपए ऐंठने के बाद बोली लुटेरी Queen, ये तो ट्रेलर है; पिक्चर अभी बाकी है

Rajasthan Honey Trap: करोड़ों रुपए ऐंठने के बाद बोली लुटेरी Queen, ये तो ट्रेलर है; पिक्चर अभी बाकी है

Rajasthan Honey Trap:  करोड़ों रुपए ऐंठने के बाद बोली लुटेरी Queen, ये तो ट्रेलर है; पिक्चर अभी बाकी है

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में हाल ही सामने आए एक हनिट्रेप (Honeytrap) के सनसनीखेज मामले में मुख्य आरोपी पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान 19 प्रियंका चौधरी (Former Mrs India Rajasthan 19 Priyanka Chaudhary) को गिरफ्तार तो कर ही लिया है. इस खबर में हम आपकों बताएंगे की कैसे बनी ये मिसेज राजस्थान लूटेरी क्वीन. मिसेज इंडिया राजस्थान-19’ प्रियंका चौधरी  ने व्यापारी से 2016 में पहचान होने के बाद से 65 लाख का फ्लैट, 9 लाख की कार, 30 लाख के सोने के गहने व लाखों रुपए ले लिए। इतना ही नहीं जो फ्लैट (Flate) किश्तों पर लिया था उसका पूरा लोन जमा करवाने का दबाव बना रही थी.

बिजनेसमैन से ठग चुकी है डेढ़ करोड़ से ज्यादा की रकम: 
फ्लैट के अंदर एसी (AC), पर्दे (Curtains), पेंट (Paint) भी बिजनेसमैन (Businessman) ने ही करवाया था. धमकियां देकर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की ठगी कर चुकी थी. प्रियंका इतनी शातिर थी कि मारपीट का मामला दर्ज करवाया और व्यापारी को धमकी दी कि इसमें केवल एक शब्द रेप की कमी है. अगर रेप (Raip) जुड़ जाएगा तो कितने दिन के लिए जेल जाओंगे ये सोच भी नहीं सकते.

ये तो ट्रेलर है, पूरी पिक्चर बाकी है:
आरोपी प्रियंका बिजनेसमैन को बार बार टार्चर (Torcher) करते हुए कह रही थी कि ये तो ट्रेलर (Trailor) है, पूरी पिक्चर (Picture) बाकी है. मैं आगे तक संबंध रखना चाहती हूं, नहीं तो रेप का मुकदमा करवा देती. व्यापारी काफी परेशान हो चुका था. तब उसने श्याम नगर (Shyamnagar Police Station) थाने में प्रियंका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. व्यापारी और प्रियंका चौधरी के बीच में रुपए का लेनदेन हुआ. रिश्ते बिगड़ते चले गए और नौबत पुलिस थाने तक पहुंच गई.

पहले बनाया जीजा साली का रिश्ता:
इस अपराध कहानी की शुरुआत वर्ष 2016 में हुई. जब प्रियंका पति के साथ बिजनेसमैन के घर पर पहुंची. किराए पर मकान मांगा. व्यापारी की पत्नी ने दोनों का सपोर्ट करते हुए फ्लैट किराए (Flate On Rent) पर देने की बात कही. प्रियंका उसके पीहर की ही थी. पत्नी ने कहा कि मेरे पीहर की है तो छोटी बहन हुई. तब व्यापारी ने निर्माण नगर में खाली फ्लैट किराए पर दे दिया. उसके बाद प्रियंका का नियमित इनके घर पर आना-जाना हो गया. थोड़े दिनों में यह रिश्ता जीजा-साली (brother-in-law) का बन गया. व्यापारी की पत्नी प्रियंका को छोटी बहन की तरह ही मानती थी. वह घर के कामों में भी हाथ बंटाने लग गई. प्रियंका और उसका परिवार अक्सर व्यापारी के घर पर ही खाना खाने लग गए.

आप हमेशा दीदी के साथ ही आते हो कभी अकेले भी आया करो:
व्यापारी घासीलाल चौधरी (Merchant Ghasilal Choudhary) को प्रियंका ने फ्लैट पर काम के बहाने बुलाया. प्रियंका ने कहा कि आप हमेशा दीदी के साथ ही आते हो. अकेले कभी नहीं आते हो. व्यापारी ने पूछा कि पति कहां है? उसने कहा कि किसी काम से बाहर गए है. प्रियंका ने उसे बैठा चाय पिलाने की बात कही तब वह नजदीकियां (Closeness) बढ़ाने लग गई. उसके साथ बातचीत करती रही. उससे कहा कि जीजाजी आपके पास पैसे की कोई कमी नहीं है. आप हमारा सहयोग कर देंगे तो हम भी एक फ्लैट या मकान ले लेंगे जितना लोन मिलेगा, वो लें लेंगे, बाकी आप उधार दे देना. लेकिन व्यापारी ने उसे टाल दिया. व्यापारी से बोली कि आपके पास ही एक फ्लैट देख लिया है.

व्यापारी ने फ्लैट दिलाने से लेकर पूरा काम करवाने के 49 लाख किए खर्च:
प्रियंका ने 64 लाख रुपए का निर्माण नगर में फ्लैट देखा. फ्लैट पर लोन भी करवा लिया. अब बारी थी फ्लैट में एसी, पर्दे, वुडन वर्क व सोफा लगवाने की. व्यापारी से प्रियंका ने करीब 15 लाख रुपए उधार लिए. घासीलाल ने फ्लैट दिलाने से लेकर पूरा काम करवाने तक कुल 49 लाख रुपए का खर्चा किया. इन रुपए की एवज में प्रियंका और उसके पति ने व्यापारी को खाली चेक और स्टांप पेपर पर लेनदेन किया. वे फ्लैट में रहने लग गए. फ्लैट की 28 हजार रुपए की किश्ते जाती थी.

प्रियंका की नीयत हुई खराब, रूपयों के लिए रेप का मुकदमा करने की धमकी:
बैंकों में पडे़ रुपए किस काम के है, मुझे दे दों व्यापारी घासीलाल को फ्लैट पर बुलाकर प्रियंका ने कहा कि तुम्हारे बैंकों में पड़े रुपए किस काम के हैं, मुझे दे दो. प्रियंका की अब नीयत खराब होने लग गई थी. घर में प्रियंका अकेली ही दिखाई दी, जबकि आरोप है कि वह अंदर ही छुपा था. व्यापारी ने इनकार किया तो कुछ देर बाद पति घर से बाहर निकल आया और बोला कि मेरा सारा पैसा किश्तों में चला जाता है. ज्यादा रुपयों की बात नहीं है. जेल चले जाओंगे तो क्या करोगे? व्यापारी पर फ्लैट का लोन जमा करवाने का दबाव बनाया. इसके बाद 10 दिसम्बर 2018 को 5 लाख और 18 दिसम्बर को 2.50 लाख रुपए जमा करवाए. दोनों पति-पत्नी व्यापारी पर रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगे.
 
अब सभी किश्तें घासीलाल जमा करवाने लगे:
व्यापारी घासीलाल चौधरी प्रियंका के जाल में पूरी तरह फंस चुका था. रेप का मुकदमा दर्ज करा जेल भेजने की धमकी दी. व्यापारी घासीलाल से प्रियंका ने नई गाड़ी की डिमांड की. कार 8.45 लाख रुपए लिए. 12 लाख रुपए फ्लैट के लोन के जमा करवाए. यहां तक कि कार व फ्लैट की किश्तें भी व्यापारी से जमा करवाते थे. 5 लाख रुपए बच्चों की स्कूल फीस जमा करवाई. 11.30 लाख रुपए कि पोस्ट ऑफिस में एफडी कराई. प्रियंका ने व्यापारी से खुद के लिए गहने की डिमांड की. 30 लाख रुपए के गहने बनवाए गए. 57 हजार रुपए सुकन्या योजना में भी जमा करवाए.

हैरान व परेशान व्यापारी ने धमकी दी तो खुद फंसा:
व्यापारी घासीलाल ने प्रियंका को खाली चेक (Check) और स्टांप (Stamp) का मुकदमा दर्ज (Case Registerd) कराने की बात कही. व्यापारी ने कहा कि मेरे पास रुपए नहीं है. प्रियंका नाराज हो गई और कि जेल जाना है तो करवा दें. प्रियंका ने व्यापारी के खिलाफ ही मारपीट का मुकदमा श्यामनगर थाने में दर्ज करवा दिया. प्रियंका ने खाली चेक और स्टांप मांगे. उसने कहा कि एक लाइन बलात्कार जुड़ गया तो क्या हाल होगा, तुम्हें समझ नहीं आएगा. तेरा जीवन बर्बाद हाे जाएगा. व्यापारी ने उसे खाली चेक और स्टांप लौटा दिए. बाद में प्रियंका ने राजीनामा कर लिया.

आखिरी डिमांड 425 गज का प्लॉट, व्यापारी बोला ताजमहल मागेंगी तो दिला दूंगा क्या:
प्रियंका (Priynka) ने अब अपना आखिरी दांव खेलना शुरू कर दिया. प्रियंका ने कहा कि मेरी दो बेटियां हैं, उनका भविष्य देखना है. एक 425 वर्ग गज का प्लॉट देखा है. नक्शा मंगवाकर रुपए जमा करवा देना. व्यापारी ने उससे कहा कि तू ताजमहल (Tajmahal) मागेंगी तो मैं दिला दूंगा क्या? प्रियंका ने कहा कि एक बार क्या, दस बार रुपए देने पड़ेंगे. व्यापारी के पास बिल्ड़र (Builder) का व्हाटसएप कॉल आया और प्लॉट के नक्शे भेजे. उसने रुपए देने की बात कही. बाद में प्रियंका ने भी व्हाटसएप कॉल (Whatsapp Call) कर प्लॉट के रुपए देने के लिए धमकी दी.

ये तो सिर्फ ट्रेलर है, पूरी पिक्चर बाकी है:
प्रियंका ने दोबारा से व्यापारी के खिलाफ 21 मई को श्यामनगर थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया. व्यापारी को धमकी देकर कहा कि ये तो सिर्फ ट्रेलर है. रेप की एक लाइन और लिखा दी तो जीवन बर्बाद हो जाएगा. जेल में दिन बीतेंगे. रिपोर्ट दर्ज करवा कर बोली कि ये तो नमूना है, आप समझदार हो. उससे रुपयों के लेनदेन व रिकाॅर्ड मांगा. उसे कहा कि रेप का मुकदमा भी दर्ज करवा सकते थे, लेकिन आगे का रास्ता बंद नहीं करना चाहते है.

और पढ़ें