जयपुर आज दिल्ली में राजस्थान के सांसदों की बैठक, विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगा संवाद

आज दिल्ली में राजस्थान के सांसदों की बैठक, विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगा संवाद

आज दिल्ली में राजस्थान के सांसदों की बैठक, विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगा संवाद

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दिल्ली में प्रदेश के सांसदों की बैठक लेंगे. बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी इस बैठक में शिरकत करेंगे. सांसदों के साथ संगठनात्मक बैठक में विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर संवाद होगा. 

जेपी नड्डा, बीएल संतोष और पूनिया राजस्थान के सांसदों के साथ समीक्षा बैठक में कोविड-19 में हुए प्रदेश में हुये पार्टी के सेवा ही संगठन के सेवा कार्यों, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार और लाभार्थियों तक पहुंच सांसद विकास कार्यों की समीक्षा और पार्टी की आगामी कार्ययोजना सहित विभिन्न बिंदुओं पर संवाद करेंगे. इसी के चलते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया दो दिवसीय दिल्ली प्रवास पर बुधवार दोपहर को रवाना हो गए. 

राजस्थान के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी रहेंगे मौजूद:
आपको बता दें कि इससे पहले भी राजस्थान के सांसदों के साथ दिल्ली में जेपी नड्डा , बीएल संतोष और पूनिया संगठनातक समीक्षा बैठक कर चुके हैं. यह दूसरी संगठनात्मक समीक्षा बैठक आयोजित होगी. बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहेंगे. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए एश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें