जसकौर के बयान पर किरोड़ीलाल मीणा का पलटवार, कहा- खुद नहीं जीती, पीएम मोदी की लहर ने जिताया

जसकौर के बयान पर किरोड़ीलाल मीणा का पलटवार, कहा- खुद नहीं जीती, पीएम मोदी की लहर ने जिताया

दौसा: सांसद जसकौर मीणा के बयान पर किरोड़ीलाल मीणा ने करीब एक सप्ताह तक चुप्पी साधे रखी. लेकिन मीणा समाज के लोगों ने सांसद जसकौर मीणा के बयान पर नाराजगी जाहिर की. कई जगह पर जसकौर मीणा पुतले भी जलाए गए. एक सप्ताह बाद अब किरोड़ीलाल मीणा का बयान सामने आया है. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि जसकौर मीणा के बयान से उनकी और उनके समर्थकों की भावनाएं आहत हुई है. आगे से अगर ऐसा बयान आता है तो वे चुप नहीं रहेंगे.

सांसद जसकौर खुद नहीं जीती, पीएम मोदी की लहर ने जिताया:
इतना ही नहीं उन्होंने सांसद जसकौर मीना को सुविधा की राजनीति करने को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन की कोई पार्टी नहीं है वह जरूरत के हिसाब से पार्टी तय करती है. 2013 में जब जसकौर को भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो वह राजपा से टिकट मांगने आई थी. इस बार सांसद जसकौर खुद नहीं जीती है उन्हें पीएम मोदी की लहर ने जिताया है. 

 

ऐसे बयान राजनीति के स्तरहीन होने के जैसा:
इसके साथ ही राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि ऐसे बयान राजनीति के स्तरहीन होने के जैसा है. अकेले मुझ पर ही नहीं कई वरिष्ठ नेताओं को लेकर टिप्पणी की गई है. ऐसे में यह मसला पार्टी स्तर पर जाना चाहिए जिससे ऐसे बयानों की पुनरावृत्ति न हो. ऐसे बयानों से मैं और कार्यकर्ता सभी आहत हैं. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि अगर जसकौर को कोई शिकवा शिकायत है तो मुझसे बैठकर बात करती. 

और पढ़ें