ACB की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई, एक लाख की रिश्वत लेते पटवारी सीमा शर्मा ट्रैप

ACB की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई, एक लाख की रिश्वत लेते पटवारी सीमा शर्मा ट्रैप

जोधपुर: भ्रष्टाचार निरोध्का ब्यूरो की जोधपुर टीम द्वारा बडी कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते पटवारी सीमा शर्मा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. खान ट्रांसफर करने के लिए पटवारी सीमा शर्मा द्वारा रिश्वत की मांग की गई थी. 1 लाख रुपए की रिश्वत के साथ एसीबी टीम द्वारा रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. एसीबी डीआईजी विष्णुकांत के निर्देशन में एसीबी एएसपी महावीर सिंह राणावत ने अपनी टीम के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

पटवारी के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर यह कार्यवाही चल रही है. एसीबी अधिकारियों की माने तो परिवादी सुरेश कुमार द्वारा ग्राम केरू में श्री ईदु खां से आखली को जरिये एग्रीमेंट खरीदकर अपने नाम करवाने से पहले हल्का पटवारी केरू से मौका रिपोर्ट बनवाने की आवश्यकता होती है इस संबंध में परिवादी सुरेश कुमार ने पटवारी सीमा कविया से मुलाकात की तो उसने मौका रिपोर्ट देने की ऐवज में दो लाख रिश्वत की मांग की. जिसके चलते 1 लाख रुपए की रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथो एसीबी द्वारा सीमा शर्मा को दस्तयाब किया गया.

रिश्वती राशि अपने प्रथम मंजिल के मकान से नीचे फेंक दी:
 एसीबी टीम को देखकर सीमा शर्मा द्वारा रिश्वती राशि अपने प्रथम मंजिल के मकान के उपर से नीचे फैंकने पर वह राशि पड़ोसी मकान की नेट की जाली पर जा गिरे. जिसको बाद में एसीबी द्वारा बरामद कर लिया गया और इस संबंध में आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है. 

और पढ़ें