जयपुर वसुंधरा राजे की प्रस्तावित उदयपुर संभाग की यात्रा को लेकर राजनैतिक गलियारों में गपशप और चर्चा का माहौल

वसुंधरा राजे की प्रस्तावित उदयपुर संभाग की यात्रा को लेकर राजनैतिक गलियारों में गपशप और चर्चा का माहौल

वसुंधरा राजे की प्रस्तावित उदयपुर संभाग की यात्रा को लेकर राजनैतिक गलियारों में गपशप और चर्चा का माहौल

जयपुर: वसुंधरा राजे की 23 से 26 नवंबर के बीच प्रस्तावित उदयपुर संभाग की यात्रा को लेकर राजनैतिक गलियारों में गपशप और चर्चा का माहौल है. क्या इस बार भी होगा कुछ ऐसा ही? क्या इस तारीख के बीच संगठन कोई कार्यक्रम रखेगा? पिछली बार जब वसुंधरा राजे भरतपुर के दौरे पर गई थी उस वक्त भाजपा ने संगठनात्मक कार्यक्रम रख दिये थे. इसी के चलते इस बार भी यात्रा से पहले ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. 

आपको बता दें कि वसुंधरा राजे की प्रस्तावित उदयपुर संभाग यात्रा के दौरान एकलिंगनाथ, श्रीनाथजी और त्रिपुरा सुंदरी का दर्शन कर पूजा-अर्चना करने का कार्यक्रम है. इसके साथ ही आचार्य महाप्रज्ञ से भी आशीर्वाद लेने का कार्यक्रम बताया जा रहा है. इसी के मद्देनजर अशोक परनामी और राजपाल सिंह शेखावत आज उदयपुर-बांसवाड़ा के दौरे पर है. इनका शाम को ही जयपुर लौटने का कार्यक्रम है. ये नेता तैयारियों के लिहाज से कमान संभाल रहे हैं. 

5 प्रमुख नेताओं के पास यात्रा को सफल बनाने की कमान की चर्चा:
राजे की उदयपुर संभाग की यात्रा को सफल बनाने की कमान 5 प्रमुख नेताओं के पास होने की चर्चा है. यूनुस खान, राजपाल सिंह, अशोक परनामी, प्रताप सिंह सिंघवी और श्रीचंद कृपलानी के द्वारा राजे के दौरे को लेकर तैयारी की जा रही है. यूनुस खान वसुंधरा राजे के उदयपुर संभाग के दौरे को सफल बनाने में जुटे हुए हैं. उन्होंने अशोक परनामी और राजपाल सिंह को साथ रखा है. इससे पहले भरतपुर संभाग की यात्रा की कमान भी यूनुस खान के ही पास रही थी. 

और पढ़ें