Rajasthan: CM अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, करवाया स्वास्थ्य परीक्षण

Rajasthan: CM अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, करवाया स्वास्थ्य परीक्षण

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की तबीयत नासाज चल रही है. इसी के चलते शुक्रवार को उन्होंने ओके डायग्नोस्टिक सेंटर पर सामान्य रुटीन जांच करवाई. डायग्नोस्टिक सेंटर से सीएम गहलोत SMS अस्पताल पहुंचे हैं. यहां चिकित्सकों की देखरेख में उनकी कार्डिक से जुड़ी जांच चल रही है. सीएम गहलोत की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी SMS अस्पताल पहुंचे हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत कुछ पोस्ट कोविड की समस्याओं से जूझ रहे हैं. सीएम यह बात वर्चुअल कार्यक्रमों में कह चुके हैं. सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी सीएम गहलोत इसी वजह से शिरकत नहीं कर रहे हैं.  वहीं, डॉक्‍टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाये हुए हैं.

 

कल रात को बना था CM के दिल्ली जाने का कार्यक्रम: 
इधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कल रात को दिल्ली जाने का कार्यक्रम था. चार्टर को भी स्टैंड बाय रखने के लिए कह दिया गया था. लेकिन फिर कुछ देर बाद रात को तबियत नासाज होने के चलते कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. इस कारण दिल्ली से चार्टर जयपुर बुलाया ही नहीं. इसके बाद आज सुबह जल्दी ही सीएम गहलोत मेडिकल चेकअप के लिए गए. वहीं स्वास्थ्य कारणों से दिल्ली जाने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया. अब स्वास्थ्य सही होने पर ही दिल्ली जाने का कार्यक्रम बनेगा. 

और पढ़ें