Rajasthan: कोरोना के बढ़ते केस को लेकर सीएम अशोक गहलोत चिंतित, प्रदेशभर में कोरोना के मामलों की करेंगे समीक्षा

Rajasthan: कोरोना के बढ़ते केस को लेकर सीएम अशोक गहलोत चिंतित, प्रदेशभर में कोरोना के मामलों की करेंगे समीक्षा

जयपुर: राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) बेहद चिंतित हैं. इसे लेकर मुख्यमंत्री आज प्रदेशभर में कोरोना के मामलों की समीक्षा करेंगे. बैठक के लिए दोपहर चार बजे का टाइम प्रस्तावित है. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा, प्रमुख चिकित्सा सचिव अखिल अरोड़ा, चिकित्सा सचिव वैभव गालरिया, निदेशक जनस्वास्थ्य डॉ केके शर्मा के अलावा वीसी के जरिए सभी जिलों के सीएमएचओ और पीएमओ बैठक में जुड़ेंगे. 

इससे पहले भी हाल ही में मुख्यमंत्री ने जिलों में सोशलडिस्टेंस की पालना और जीरो सर्वे करवाने के निर्देश दिए थे. मुख्यमंत्री ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर नहीं आए लिहाजा प्रधानमंत्री को वैक्सीन की बूस्टर डोज के लिए पत्र लिखा जा रहा है. CM ने कहा था कि यूरोप में जिस तरीके से मामले बढ़े हैं. दो महीने बाद राजस्थान में भी पुराना के आंकड़े बढ़ने की पूरी संभावना है. लिहाजा उचित तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है.

प्रदेश में लगातार बढ़ता कोरोना का ग्राफ !
आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 21 नए पॉजिटिव केस सामने आए है. सर्वाधिक 9 केस अकेले जयपुर में चिन्हित किए गए हैं. सर्वाधिक 9 केस अकेले जयपुर में चिन्हित किए गए है. इनमें तीन स्कूली बच्चे भी कोरोना से संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा अजमेर में दो, अलवर में दो, बीकानेर में एक, जैसलमेर में एक, जोधपुर में एक, नागौर में दो, राजसमंद में दो और उदयपुर में एक पॉजिटिव मरीज चिन्हित किया गया है. इस दरमियान दो मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं. राजस्थान में एक्टिव मरीजों का ग्राफ बढ़कर 174 पहुंच गया है. 

और पढ़ें