जयपुर Rajasthan: जयपुर की पूर्व महापौर ने शहर में प्रस्तावित रैली स्थगित करने के लिये सोनिया गांधी को लिखा पत्र, बताया यह कारण

Rajasthan: जयपुर की पूर्व महापौर ने शहर में प्रस्तावित रैली स्थगित करने के लिये सोनिया गांधी को लिखा पत्र, बताया यह कारण

जयपुर: जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से शहर में 12 दिसंबर को प्रस्तावित रैली को स्थगित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है.

उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण लोगो में नाराजगी है और महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना आवश्यक है लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों और प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के असामयिक निधन के मद्देनजर पार्टी को फिलहाल रैली स्थगित कर देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रैली का आयोजन निकट भविष्य में किया जा सकता है.

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के जयपुर में काफी केस आए: 
ज्योति खंडेलवाल ने चिट्ठी में लिखा कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के जयपुर में काफी केस आए हैं. ऐेसे में लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. सीएम अशोक गहलोत ने भी चिंता जाहिर की है. यदि हम इस समय रैली करेंगे तो नया वैरिएंट फैल सकता है. हमें आम लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए इस रैली को अभी हाल स्थगित करना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि सीडीएस बिपिन रावत और सेना के 13 अफसरों की शहादत के बाद कम से कम 7 दिन तक सभी कार्यक्रमों को स्थगित ​करना चाहिए.  

और पढ़ें