गोविंद सिंह डोटासरा का रीट को लेकर बड़ा बयान, कहा- बीजेपी के पेट में मरोड़े चल रहे; धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा पर भी किया प्रहार

गोविंद सिंह डोटासरा का रीट को लेकर बड़ा बयान, कहा- बीजेपी के पेट में मरोड़े चल रहे; धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा पर भी किया प्रहार

जयपुर: राजस्थान में रीट परीक्षा को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा पर बड़ा प्रहार किया है. डोटासरा ने रीट में कथित धांधली पर डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के आंदोलन को लेकर कहा कि किरोड़ी लाल मीणा भाजपा के सांसद हैं. वो बीजेपी की 78 MLA को आंदोलन में बुला रहे हैं और 78 MLA कह रहे हैं कि इसकी बात मत सुनना यह तो ऐसे ही घूमता रहता है. 

डोटासरा ने इससे आगे बोलते हुए कहा कि रीट एग्जाम की ऐतिहासिक सफलता के चलते बीजेपी के पेट में मरोड़े चल रहे हैं. पहली बार किसी राज्य में इतनी बड़ी परीक्षा का सफल आयोजन हुआ है. बीजेपी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि बेटे और बेटियों के सपनों को आप लोग ध्वस्त करना चाहते हैं. लेकिन हमारी गहलोत सरकार ऐसा नहीं होने देगी. डोटासरा ने कहा कि पहली बार राजस्थान में कर्मचारियों को बर्खास्त करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही पहली बार प्राइवेट स्कूल की मान्यता समाप्त करने का निर्णय लिया गया है. पहली बार जश्न के रूप में आगे आकर लोगों ने खाना खिलाया, रहने की व्यवस्था की. 

राजस्थान की सरकार इस काम में हिंदुस्तान में पॉपुलर हो गई:
गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि परीक्षाओं में लोग ब्लूटूथ लेकर जाते थे और बड़ी-बड़ी नौकरी लग जाते थे. उन्हें पहली बार हमने ही पकड़ा है और बीजेपी उल्टे हमी से सवाल उठा रही है कि उन्हें पकड़ा क्यों गया? बीजेपी ने तो नहीं पकड़ा था न, उन्हें लग रहा है कि यह काम तो हम भी कर सकते थे. लेकिन राजस्थान सरकार अब यह काम करके हिंदुस्तान में पॉपुलर हो गई. इससे 31000 लोगों को नौकरी मिलेगी. वहीं उन्होंने एक बार फिर से इस परीक्षा को गिनीज बुक रिकॉर्ड्स में होने की बात कही. इसके साथ ही डोटासरा ने कहा कि बीजेपी राज्य में आज तक एक भी आंदोलन नहीं कर पाई. वह अब नौटंकी कर रही है. 

और पढ़ें