जयपुर Rajasthan: युवाओं के निशुल्क टीकाकरण के लिए IAS तीन और RAS अधिकारी देंगे दो दिन का वेतन

Rajasthan: युवाओं के निशुल्क टीकाकरण के लिए IAS तीन और RAS अधिकारी देंगे दो दिन का वेतन

Rajasthan: युवाओं के निशुल्क टीकाकरण के लिए IAS तीन और RAS अधिकारी देंगे दो दिन का वेतन

जयपुर: राजस्थान में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के निशुल्क टीकाकरण (Free vaccination) के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) द्वारा की गई आर्थिक सहयोग (Economic Cooperation) की अपील पर आईएएस (IAS ) एवं आरएएस (RAS) अधिकारियों ने पहल करते हुए राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष-कोविड टीकाकरण खाते में अंशदान देने की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री को आईएएस एसोसिएशन की ओर से मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने तीन दिन तथा आरएएस एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष शाहीन अली खान ने दो दिन का वेतन देने के निर्णय से अवगत कराया. गहलोत ने उनकी इस पहल को सराहते हुए कहा कि संकट के इस समय में प्रदेशवासियों की जीवन रक्षा सर्वोपरि है. इस दिशा में हर वर्ग का सहयोग राज्य सरकार के कोविड प्रबंधन के प्रयासों को और मजबूती प्रदान करेगा.

मुख्यमंत्री के निर्देश पर अलग से खाता खोला गया:
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर इस काम के लिए भारतीय स्टेटबैंक की जयपुर सचिवालय शाखा में बैंक खाता खोला गया है, जिसकी खाता संख्या 40166914665 और आईएफएससी कोड एसबीआईएन 0031031 है. सहयोगकर्ता इस विवरण के साथ नकद, चैक एवं इलेक्ट्रानिक माध्यम से इस खाते में सहयोग राशि हस्तान्तरित कर सकते हैं. इस खाते में प्राप्त दान राशि का प्रयोग केवल युवा वर्ग के निशुल्क टीकाकरण के लिए किया जाएगा.

और पढ़ें