कांग्रेस की सियासत का आज का नया अपडेट, अब सचिन पायलट-विश्वेन्द्र सिंह के बीच हुई मुलाकात !

कांग्रेस की सियासत का आज का नया अपडेट, अब सचिन पायलट-विश्वेन्द्र सिंह के बीच हुई मुलाकात !

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस (Congress) की सियासत में आज एक बार फिर नया अपडेट सामने आया है. अब सचिन पायलट (Sachin Pilot) और विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) की मुलाकात होने की जानकारी सामने आ रही है. आज सुबह दोनों ही नेताओं के बीच शिष्टाचार मुलाकात हुई है. मुलाकात के दौरान शिकवे-शिकायतें और गिले भी हुए होंगे लेकिन दोनों पक्ष किसी भी अप्रिय टिप्पणी से इनकार कर रहे हैं. 

वहीं विश्वेन्द्र के चेहरे पर भी कोई शिकन नहीं है. क्योंकि वह कल ही सार्वजनिक तौर पर अपना 'स्टैंड' क्लीयर कर चुके हैं. अब गहलोत खेमे में इस मुलाकात के विवरण को लेकर उत्सुकता है. कल विश्वेन्द्र सिंह के बयान के बाद का ये नया डेवलपमेंट है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक चर्चा होने की जानकारी सामने आई है.

पाला बदलने की चर्चाएं करीब महीने भर से ज्यादा अरसे से चल रही: 
बता दें कि इससे पहले विश्वेंद्र सिंह ने गहलोत खेमे में जाने के संकेत दे दिए थे. विश्वेंद्र सिंह के पाला बदलने की चर्चाएं करीब महीने भर से ज्यादा अरसे से चल रही थी. इसके साथ ही उनका भी कल यह बयान सामने आया था कि मैं अशोक गहलोत के साथ हूं क्योंकि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री बनाया है. मैं सचिन पायलट के भी साथ हूं. मैं गहलोत और पायलट दोनों के बीच सेतु का काम कर रहा हूं ताकि कांग्रेस बच सके. आज ही मैंने सचिन पायलट से बात की है, कल भी मैं उनसे मिलने जाउंगा. मैं दोनों से ही मिलता रहता हूं. 


 

और पढ़ें