जयपुर Rajasthan: कैटरीना-विक्की की शादी की रस्में आज से शुरू, परिवार के साथ बरवाड़ा फोर्ट पहुंचे; कड़ी सुरक्षा के बीच होगा समारोह

Rajasthan: कैटरीना-विक्की की शादी की रस्में आज से शुरू, परिवार के साथ बरवाड़ा फोर्ट पहुंचे; कड़ी सुरक्षा के बीच होगा समारोह

जयपुर: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के लिए सोमवार को राजस्थान पहुंचे. इनकी शादी सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में  वेडिंग प्लेस सिक्स सेंस फोर्ट में होनी है.

जयपुर हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि दोनों आठ अन्य लोगों के साथ सोमवार रात एक चार्टर्ड उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे. यहां से वे सड़क मार्ग से चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए. सूत्र ने बताया कि दिन में कैटरीना की एक बहन सहित कुछ अन्य मेहमान नियमित उड़ानों से यहां पहुंचे. शादी समारोह सात से 10 दिसंबर तक सवाई माधोपुर जिले के लग्जरी होटल में तब्दील किए गए एक किले में होगा.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में आज से शुरू हो जाएंगी. आज शाम संगीत सेरेमनी होगी. विक्की और कटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे. होटल मैनेजमेंट ने विक्की कौशल-कैटरीना के साथ-साथ उनके परिवार का भव्य रुप से स्वागत किया. इस अवसर पर फूल मालाएं पहनाकर तथा तिलक लगाकर उनका स्वागत सत्कार किया गया. अब आज से उनके मेहमान भी वेडिंग प्लेस पर आना शुरू करेंगे.सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में कैटरीना-विक्की की शादी रजवाड़ी रीति-रिवाजों के तहत होगी. 

शादी समारोह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा:
यह शादी समारोह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा. हर मेहमान को सीक्रेट कोड दिए गए हैं, जिससे यह पता नहीं चल सकता कि कौन सा मेहमान किस कमरे में रह रहा है. आयोजन स्थल के अंदर मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. शादी में सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए जयपुर से 100 बाउंसर यहां पहुंचे हैं. 

शादी के लिए थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई:
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं. मेहमानों को खास ध्यान रखा जाएगा. इसके लिए शादी समारोह में कई तरह की डिशेज बनवाई जा रही है. इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं.

और पढ़ें