उदयपुर उदयपुर: गहरी खाई में पिकअप के पलटने से दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों सहित पांच लोगो की मौत; सगाई समारोह में से लौट रहे थे

उदयपुर: गहरी खाई में पिकअप के पलटने से दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों सहित पांच लोगो की मौत; सगाई समारोह में से लौट रहे थे

उदयपुर: जिले के नाई थाना इलाके में आज शाम दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें तीन मासूमों के साथ दो वयस्क की मौत हो गई. हादसे में करीब 15 लोग गंभीर घायल हो गए. 

जानकारी के अनुसार काया गांव के पास खरपना के रहने वाले लोग सगाई समारोह में कालीवास गांव गए थे. शाम को फिर से गांव लौटते वक्त पिकअप अनियंत्रित होकर नंदेश्वर महादेव मंदिर के पीछे 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें तीन मासूमों के साथ करीब 15 लोग गंभीर घायल हो गए. जिन्हें एंबुलेंस और पुलिस की मदद से आनन-फानन में एमबी अस्पताल पहुंचाया गया. 

हादसे की सूचना पर परिजन भी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए और माहौल गमगीन हो गया. खबर लिखे जाने तक 5 की मौत की पुष्टि हुई है तो वही चार लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है जिसमें एक नाबालिक बच्चा भी शामिल है. 

पिकअप में क्षमता से अधिक लोग भरे थे:
आपको बता दे कि पिकअप में क्षमता से अधिक लोग भरे थे और देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया. नाई थाना इलाके में हुए हादसे के बाद उदयपुर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा, एसपी मनोज कुमार, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, एआईसीसी सदस्य डॉ विवेक कटारा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात करते हुए स्थिति का जायजा लिया.

और पढ़ें