पाली Rajasthan: पाली में भीषण सड़क हादसा, 8 रामदेवरा श्रद्धालुओं की मौत; 20 से अधिक घायल

Rajasthan: पाली में भीषण सड़क हादसा, 8 रामदेवरा श्रद्धालुओं की मौत; 20 से अधिक घायल

पाली: रामदेवरा (Jaisalmer) दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने टक्कर मार दी. शुक्रवार रात हुए इस सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा अस्पताल पहुंचे. 

सीएम अशोक गहलोत ने भी विधायक संयम लोढ़ा से फोन पर बात कर पालडीजोड़ दुर्घटना की जानकारी ली है. इसके साथ ही उन्होंने इस हादसे पर गहरा दुख भी व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री को लोढ़ा ने घायलों को दिए जा रहे उपचार के बारे में जानकारी दी है. मृतक गुजरात के बनासकांठा जिले के निवासी थे. 

सुमेरपुर के थाना प्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि एक ट्रैक्‍टर ट्रॉली व ट्रेलर की आपस में टक्‍कर हो गई. उन्होंने कहा कि ट्रैक्‍टर ट्राली में श्रद्धालु सवार थे, जो रामदेवरा से पाली लौट रहे थे. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया:
इस बीच, प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दुखद है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

और पढ़ें