विश्वेन्द्र व उनके बेटे में नहीं थम रहा घमासान, बताई पिता के पाला बदलने की लिस्ट !

विश्वेन्द्र व उनके बेटे में नहीं थम रहा घमासान, बताई पिता के पाला बदलने की लिस्ट !

जयपुर: विश्वेन्द्र व उनके बेटे के बीच चल रहा घमासान अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनिरुद्ध सिंह (Anirudh Singh) ने अपने पिता के पाला बदलने की लिस्ट बताई है. कल विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) ने गहलोत के साथ होने का बयान दिया था इस पर विश्वेन्द्र के बेटे ने इसे जोक्स बताते हुए लिस्ट जारी की है. अनिरुद्ध ने लिखा है कि पहले राजेश पायलट से भैरोंसिंह के साथ हुए फिर वसुंधरा राजे से गहलोत के साथ आये. बाद में गहलोत से पायलट के साथ आये और अब पायलट से फिर गहलोत के साथ आये हैं. 

अनिरुद्ध सिंह ने अपने ही पिता पर पाला बदलने को लेकर कटाक्ष किया है. विश्वेन्द्र सिंह विवाद के बाद जयपुर में रह रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह ने नाम लिए बिना बिना पिता पर निशाना साधा है. अनिरुद्ध ने देर रात भी ट्वीट किया- विश्वासघात, आज यह नया शब्द सीखा. नाम भले न लिया हो, लेकिन माना जा रहा है कि इशारा पिता की ही तरफ है.

कल कहा था मैं अशोक गहलोत के साथ हूं:
आपको बता दें कि विश्वेंद्र सिंह ने कल कहा था मैं अशोक गहलोत के साथ हूं, क्योंकि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री बनाया है. मैं सचिन पायलट के भी साथ हूं. मैं गहलोत और पायलट दोनों के बीच सेतु का काम कर रहा हूं ताकि कांग्रेस बच सके. आज ही मैंने सचिन पायलट से बात की है, कल भी मैं उनसे मिलने जाउंगा. मैं दोनों से ही मिलता रहता हूं. 

और पढ़ें