Rajasthan Panchayat Election Result 2021: चुनाव परिणाम को लेकर बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जानिए क्या कुछ कहा

Rajasthan Panchayat Election Result 2021: चुनाव परिणाम को लेकर बोले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पंचायत समिति और जिला परिषद चुनाव में भाजपा जीत का परचम लहरायेगी. उन्होंने कहा कि पिछले पंचायत चुनावों से मैं आश्वस्त हो सकता हूं. 21 जिलों के चुनाव में 14 पर हम जीते थे. कांग्रेस मात्र 5 पर जीती थी. उससे समय भी वो ही मुद्दे प्रभावित थे जो आज हैं. इसी के चलते मुझे लगता है जनता ने बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है. 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस बार भी पंचायत चुनाव के परिणाम सत्ता के खिलाए आएंगे. पूनिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने काफी प्रयास किया और पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्य के चुनाव काफी मजबूति से लड़े हैं. इसके साथ ही प्रदेशाध्यक्ष पूनिया एक बार फिर कहा कि हमारे यहां व्यक्ति नहीं पार्टी बड़ी है. पार्टी के संविधान का हम सब लोग आदर करते हैं. हमारे अंदर वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन मन का भेद नहीं है. ऐसे में मुझे नहीं लगता की पार्टी के भीतर कही एकजुटता की कमी है.  पूनियां ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अंतर्कलह ढाई वर्ष पहले शुरू हुआ था वह आज भी बरकरार है. 

कई जगहों पर कांग्रेस तो कई पर भाजपा ने अपना परचम लहराना शुरू कर दिया:
बता दें कि राजस्थान के 6 जिलों जयपुर, जोधपुर, भरतपुर, दौसा, सवाईमाधोपुर और सिरोही जिलों में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के लिए हुए तीन चरणों के चुनाव की मतगणना चल रही है. पंचाच समिति सदस्यों के परिणाम भी आने शुरू हो गए हैं. कई जगहों पर कांग्रेस तो कई पर भाजपा ने अपना परचम लहराना शुरू कर दिया है. वहीं कुछ जगहों पर निर्दलीय उम्मीदवार भी जीत का पताका फहरा रहे हैं. बता दें कि पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव परिणामों के बाद जिला परिषद सदस्यों के चुनाव की मतगणना होगी. शाम 4 बजे तक सभी नतीजे घोषित हो जाएंगे. 

और पढ़ें