200 और मार्गों पर चलेंगी राजस्थान रोडवेज की बसें, गुजरात के लिए भी शुरू होगी  बस सेवा

200 और मार्गों पर चलेंगी राजस्थान रोडवेज की बसें, गुजरात के लिए भी शुरू होगी  बस सेवा

जयपुर: अनलॉक 1.0 के बाद से ही राजस्थान के रोडवेज की सेवाओं का विस्तार लगातार जारी है. अब रोडवेज ने 200 और रूटों पर बसें शुरू करने का फ़ैसला लिया है. गुजरात के लिए भी अब रोडवेज की बसें शुरू हो जाएंगी. राजस्थान रोडवेज के सीएमडी नवीन जैन ने बताया कि  राजस्थान रोडवेज की ओर से अन्तर्राज्यीय मार्गो पर हरियाणा में  जयपुर-हिसार, अजमेर-भिवाड़ी, अजमेर-गुडगांव तथा गुजरात में जयपुर-अहमदाबाद, भीलवाडा-सूरत वाया बडौंदा,  भीलवाडा-अहमदाबाद, जोधपुर-अहमदाबाद, जैसलमेर-अहमदाबाद,  सिरोही -अहमदाबाद, बांसवडा-सूरत, बांसवाडा-अहमदाबाद, राजसमन्द- सूरत, उदयपुर-अहमदाबाद, सलुम्बर-अहमदाबाद, सांगवाडा-अहमदाबाद के लिए एक्सप्रेस बस सेवाएं तथा जयपुर-अहमदाबाद मार्ग पर सुपर लग्जरी बस सेवा संचालित करने का निर्णय लिया गया है. 

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चिकित्सा मंत्री चिंतित, कहा-लॉकडाउन के बाद एकाएक बढ़े है कोरोना के केस

बसों की सारिणी देखे वेबसाइट पर:
इन सभी बसों की समय सारिणी दिनांक शनिवार दोपहर एक बजे से वेबसाइट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in पर देख सकेंगे. इन रूटों पर यात्री ऑनलाइन  बुकिंग रोडवेज की ऑनलाईन बुकिंग करने वाले रजिस्टर्ड यात्री को  5 प्रतिशत  राशि कैशबैक भी मिलेगी.

सायंकालीन और रात्रिकालिन बस सेवाएं जयपुर से होगी संचालित:
अब जयपुर से संचालित होने वाली सायंकालीन और रात्रिकालिन बस सेवाएं केन्द्रीय बस स्टेण्ड, सिन्धी कैम्प, जयपुर से भी संचालित की जाएगी. सिन्धी कैम्प से रवाना होकर पूर्व में बनाए गए बस स्टेण्ड चौमू पुलिया, ट्रांसपोर्ट नगर, दुर्गापुरा, नारायण सिंह सर्किल, 200 फिट बाईपास अजमेर रोड से भी सवारियां लेंगी.

कांग्रेस का शहीदों के सम्मान में कार्यक्रम, शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित

और पढ़ें