जयपुर में IPL के पहला मुकाबले में दिल्ली डेयरविल्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने

Bharat Dixit Published Date 2018/04/11 03:16

जयपुर। क्रिकेट के दीवानों में फटाफट क्रिकेट के नाम से अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके आईपीएल मैचों की इन दिनों जबरदस्त धूम मची हुई है। ऐसे में राजस्थान में करीब 4 साल के बाद एक बार फिर से आईपीएल लौटा है, जिसे लेकर जयपुराइट्स में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है। जयपुर में आईपीएल का पहला मुकाबला आज खेला जाएगा, जिसमें राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला दिल्ली डेयरविल्स के साथ होगा।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले इस मैच को लेकर स्टेडियम के साथ साथ क्रिकेट के दीवाने भी पूरी तरह से तैयार होकर स्टेडियम की ओर पहुंचने लगे हैं। यहां होने वाले मैचों के लिए स्टेडियम को खास तौर से तैयार किया गया है। आईपीएल मैचों को लेकर आरसीए और रॉयल्स के अधिकारियों ने अपनी तैयारियां की हैं। साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

गौरतलब है कि एसएमएस स्टेडियम में आज खेलने के लिए उतर रही दोनों टीमें इस सीजन की शुरूआत में अपने एक-एक मुकाबले हार चुकी है। सोमवार को हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हैदराबाद ने 9 विकेट से हराया था। वहीं, दिल्ली डेयर डेविल्स को भी अपने पहले मुकाबले में पंजाब से शिकस्त मिली थी।

हालांकि प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों को रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक, संजू सैमसन, जॉस बटलर, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी से काफी उम्मीदें हैं। टीम दिल्ली के खिलाफ मजबूत रणनीति के साथ उतरेगी। वहीं, दिल्ली की टीम गौतम गंभीर की कप्तानी में कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, क्रिस मॉरिस, डेनियल क्रिस्टन जैसे खिलाड़ियों के साथ मुकाबले में मजबूती के साथ मैदान में होगी।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

संसद हमले की 17वीं बरसी पर शहीदों को देश कर रहा है याद

गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे जयपुर, मीडिया से की खास बातचीत
मध्यप्रदेश में ही रहेंगे \'मामा\'
मणिपुर के जज के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर सियासी घमासान
मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीत गई लेकिन दिग्गज हार गए
मुख्यमंत्री का नाम अभी घोषित नही हुआ, लेकिन कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई
देश में अब एक महिला मुख्यमत्री रह गई
4 मिनट 24 ख़बरें | National News
loading...
">
loading...