प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हुईं शामिल 

प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हुईं शामिल 

जयपुर: भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा राजस्थान कोर कमेटी की बैठक संपन्न हुई. भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद  कटारिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मौजूद रहे.कोर कमेटी की बैठक के बाद अरुण सिंह और सतीश पूनियां ने पत्रकार वार्ता की. सतीश पूनियां ने कहा कि मंडल सक्रिय होंगे,पन्ना प्रमुख को घर-घर जाना होगा. कार्यसमिति की बैठक जल्द से जल्द करने को लेकर चर्चा की गई. बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती मनाई जाने को लेकर भी चर्चा की गई. अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार हर मोर्चे पर फेल है. आगामी 6 मार्च से लेकर 14 मार्च तक भाजपा आंदोलन करेगी. सभी मंडल स्तर पर तहसील पर भाजपा कार्यकर्ता करेंगे राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन होगा. पूरे प्रदेश भर में 1 सप्ताह तक कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे. 2 मार्च को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर आएंगे. 2 मार्च को भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति में भाग लेंगे.

अभी हमने चिट्ठी देखी नहीं है मीडिया में जरूर आया था:
अरुण सिंह ने विधायकों के चिट्ठी लिखे जाने के मामले को लेकर कहा कि अभी हमने चिट्ठी देखी नहीं है मीडिया में जरूर आया था. भाजपा के सदस्यों को कोई ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी का अहित हो.सभी को मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने का ध्यान रखना चाहिए.अगर ऐसी बात है तो हम जरूर बात करेंगे. अरुण सिंह ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि चिट्ठी में किसी के खिलाफ कोई बात होगी. हमारी कार्यपद्धति यही है. कोई भी बात हो वह इंडिविजुअल रूप से बात की जानी चाहिए. 

भाजपा में केवल भाजपा ही दल है भाजपा ही गुट है:
उन्होंने कहा कि सभी को मिलकर केवल और केवल एक ही काम करना चाहिए. मिलकर प्रदेश सरकार को हटाने का काम करना है. कोई भी व्यक्ति अपने को उठाने के बजाय पार्टी को ऊपर उठाए. सोशल मीडिया में कई बार चीजें जल्दी पहुंच जाती है, मैं चिट्ठी देख लूंगा. उसका कंटेंट देखूंगा,क्या कंटेंट है देखा जाएगा. पार्टी के नेतृत्व को कोई नहीं ललकार सकता हैं. उन्होंने कहा कि मीडिया के लिए बड़ा विषय हो सकता है. हम लोगों के लिए बड़ा विषय नहीं है बात करेंगे. कोई कितना भी बड़ा विषय हो ऐसा बयान ना दे जिससे पार्टी का नुकसान हो. गुटबाज़ी बनाने का काम मीडिया करता है. हमारा केवल एक ही काम बीजेपी को आगे बढ़ाना हैं. भाजपा में केवल भाजपा ही दल है भाजपा ही गुट है.

कांग्रेस पार्टी के लोग किसान विरोधी:
उन्होंने कहा कि राजस्थानभर में भाजपा के कार्यकर्ता लगातार प्रचार-प्रसार करेंगे. केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं को नीचे तक ले जाया जाएगा. भाजपा कांग्रेस पार्टी के नेता और उनकी नीयत को लगातार उजागर करेगी. अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग किसान विरोधी हैं. कांग्रेस के लोग किसानों की भलाई नहीं चाहते हैं. देशभर में छोटे किसानों को एक बड़ा लाभ होगा. उन्होंने कहा कि आम किसान कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. BJP लगातार किसानों से चर्चा करेगी. आगामी राज्यों के चुनावों में BJP को बड़ी सफलता मिलेगी. दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. तमिलनाडु और केरल में भी अप्रत्याशित रूप से सीटों में बढ़ोतरी होगी. राजस्थान के कार्यकर्ता भी बंगाल जाकर प्रचार-प्रसार करेंगे.

बैठक में ये नेता भी रहे मौजूद:
कोर कमेटी बैठक में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी,राष्ट्रीय मंत्री  अलका गुर्जर,प्रदेश उपाध्यक्ष कनकमल कटारा, सांसद सीपी जोशी,राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत एवं उपनेता राजेंद्र राठौड़ उपस्थित रहे.

और पढ़ें